Singrauli News : ननि दफ्तर में घुस शिव सैनिकों ने किया जमकर हंगामा,मामला पहुचा कोतवाली

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Singrauli News  नगर पालिक निगम सिंगरौली के दफ्तर में मंगलवार की शाम करीब सवा 5 बजे उस वक्त हंगामा मच गया। जब दर्जन भर से अधिक शिव सैनिक ननि दफ्तर कार्यपालन यंत्री के चेम्बर में घुस निगमायुक्त एवं कार्यपालन यंत्री के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाये। हंगामा इतना बढ़ गया कि कोतवाली पुलिस को ननि में आना पड़ा। कार्यपालन यंत्री आरके जैन व शिवसैनिकों की ओर से एक दलित महिला की ओर से कोतवाली में लिखित रिपोर्ट दी गयी है।

Singrauli News दरअसल शिव सैनिकों का आरोप है कि पवन नामक व्यक्ति ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास देने के एवज में रकम लिया और उसकी पावती भी दिया। लेकिन महिला को आवास नहीं मिल पाया। इसी बात को लेकर शिव सेना के जिलाध्यक्ष अशोक शाह एवं अन्य करीब डेढ़ दर्जन से अधिक लोग ननि दफ्तर पहुंच नारेबाजी शुरू करते हुए कार्यपालन यंत्री के चेम्बर में पहुंच गये।

यह घटना मंगलवार की शाम करीब सवा 5 बजे की है। प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक जिस वक्त शिव सैनिक अचानक कार्यपालन यंत्री आरके जैन के कक्ष में पहुंचे। कुछ पल पूर्व कार्यपालन यंत्री निगमायुक्त के चेम्बर से निकल अपने कक्ष में पहुंच कार्यालयीन कामकाज निपटा रहे थे।

ननि दफ्तर में घुस शिव सैनिकों ने किया जमकर हंगामा

हंगामा का कारण पूछने पर जब पता चला तो पवन नामक व्यक्ति से यहां से कोई लेना देना नहीं है। आवास के नाम पर जो ली गई रकम की रसीद फर्जी है। करीब आधा घण्टा तक शिव सैनिक हंगामा, नारेबाजी करते रहे। अंतत: कोतवाली पुलिस जब पहुंची तब मामला ठण्डा पड़ा। इस दौरान कार्यपालन यंत्री आरके जैन ने कोतवाली में पहुंच शिव सैनिक जिलाध्यक्ष सहित अन्य करीब डेढ़ दर्जन व्यक्तियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने लिखित रिपोर्ट दिया है।

उधर शिव सैनिकों ने कोतवाली पहुंच ग्रीन हार्ट कॉलोनी विन्ध्यनगर की एक दलित महिला से कार्यपालन यंत्री के खिलाफ छेडख़ानी एवं जातिसूचक अश्लील गालियां देने का आरोप लगाते हुए लिखित रिपोर्ट किया है। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों की लिखित रिपोर्ट के आधार पर जांच पड़ताल कर रही है।

Singrauli News : सीसीटीवी फुटेज से खुलेगा राज

शिव सैनिकों का आरोप है कि कार्यपालन यंत्री के चेम्बर में एक दलित महिला पहुंची थी। महिला के द्वारा शोर-शराबा करने पर उसके साथ जातिसूचक गाली-गलौज किया। शायद शिव सैनिकों को इस बात की जानकारी न होगी कि परिसर में सीसीटीवी परिसर में कैमरे लगे हैं और इन कैमरों से ही सारा राज खुल जायेगा। कार्यपालन यंत्री ने भी इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है और कहा कि मेरे दफ्तर में केवल शिवसैनिक पुरूष ही आये थे। मीडिया कर्मियों ने कवरेज के हिसाब से घटना के समय का वीडियो भी बनाया है।

आप भी Hero Splendor खरीदने की सोच रहे हो, तो यहाँ मिल रही है 70 की जगह सिर्फ 30 हजार रुपये में स्प्लेंडर

New Maruti Alto 2022: मारुती की ये फैमिली कार को लोग खूब पसंद कर रहे है, जानिए फीचर्स और कीमत ?

Automobile news: यहाँ मिल रही है 14 हजार रूपये से भी कम   4 महीने पुरानी Hero HF Deluxe बाइक

Anant Ambani की रूमर्ड GF राधिका मर्चेंट ने पहना 3 लाख रुपए का गाउन, दिखीं बेहद सुंदर

Indian Coin पर बने अंगूठे के निशान का क्या मतलब है, जानें पूरी जानकारी

यहाँ मिल रही है 14 हजार रूपये से भी कम मिल रही है 4 महीने पुरानी Hero HF Deluxe बाइक, देखिये फोटो

Automobile news: अब 13 नहीं बस 5 लाख के बजट में खरीद सकते हैं Mahindra Scorpio, जानें ऑफर के साथ इस SUV की पूरी डिटेल

Automobile news: Mahindra Bolero अब आपकी होगी आधी से कम कीमत में, जानें क्या है ऑफर।

Automobile news: Maruti Suzuki 19,731 ईको वैन को लेगी वापस, ठीक करेगी ये डिफॉल्ट, आपने भी खरीदी है क्या?

Multibagger Penny Stocks: ये 10 रुपये के अंदर के ये 4 मल्टीबैगर पेनी स्टॉक दे रहे बंपर रिटर्न, क्या आपने खरीदा ?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.