Singrauli News: भाजपा जिलाध्यक्ष के आवास का 2 सैकड़ा लोगों के साथ घेराव की रणनीति बना रहे संजय

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

बीजेपी कार्यालय से धक्का देकर बाहर निकालने का ममला पकडा तूल,शीर्ष नेतृत्व तक पहुंचा वायरल वीडियों


Singrauli News: जिलाध्यक्ष की कुर्सी पर संकट के बादल,कई नेताओं का पर्दें के पीछे से संजय को मिल रहा भरपूर समर्थन

अनोखी आवाज Singrauli News जाकों प्रभु दारूण देही…ताकी मति पहले हर लेही… उक्त चैपाई का उदाहरण देते हुए संजय शाह ने भाजपा जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र गोयल पर निशाना साधा है। श्री शाह ने जिलाध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा की अब श्री गोयल के बुरे दिनों की शुरूआत होने वाली है जिस कारण भगवान ने इनकी मति हर ली है।

ज्ञात हो कि भाजपा कार्यकता संजय शाह (Sanjay shah Singrauli )को बिते दिनों हार की समीझा बैठक करने आए वरिष्ठ नेताओं के समक्ष जिलाध्यक्ष ने धक्के मारकार पार्टी कार्यालय से बाहर निकाल दिया इतना ही नहीं साफ शब्दों में नसीहत भी दी जिसका एक वीडियों क्लिप इन दिनों शोसल मीडिया पर बडी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियों के बाद मामला तूल पकडता दिख रहा है। श्री शाह ने अनोखी आवाज (Anokhi Aawaj) से बातचीत के दौरान बताया कि यह अपमान का घुट मैं नहीं पी सकता। पार्टी का समर्पीत कार्यकता हूं पार्टी में रहकर ही गलत लोगों का विरोध करूगां। मेंरे साथ पार्टी कार्यालय में हुई घटना से प्रदेष नेतृत्व को अवगत करा दिया हुं,कार्यवाही का आश्वाशन भी मिला है।

Singrauli News
Singrauli News

Singrauli News: 2 सैकडा लोगों के साथ करेगें घेराव

भारतीय जनता पार्टी (Bjp Singrauli ) जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र गोयल (Virendra Goyal Singrauli )पर मनमानी और हठधर्मिता का आरोप लगाते हुए सक्रिय कार्यकता संजय शाह लगातार शोसल मीडिया पर विरोध कर रहें थे । जहां आहत होकर बीते दिनों जिलाध्यक्ष संजय शाह के साथ दुर्व्यवहार किये जिससे नाराज श्री शाह ने 2 सैकड़ा लोगों को साथ लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र गोयल (virendra goyal )के आवास की घेराव कि चेतावनी दी हैं। हलांकि श्री शाह ने यह जानकारी अभी मौखिक तौर पर उपलब्ध कराई है। अब देखना यह होगा कि श्री शाह यह कदम कब उठाते हैं।


Singrauli News: जिलाध्यक्ष की कुर्सी पर संकट के बादल,संजय के साथ वरिष्ठ

भारतीय जनता पार्टी महापौर प्रत्याशी चन्द्रप्रताप विश्वकर्मा की हार के बाद से ही जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र गोयल पर सवाल खडे होने लगेे थे लेकिन मामला और तूल तब पकड लिया जब हार की समीक्षा करने आए वरीष्ठ नेताओं के सामने जिलाध्यक्ष ने संजय शाह को धक्के मारकर पार्टी कार्यालय से बाहर निकालकर ,खरी-खोटी सुनाई।

हालांकि शोसल मीडिया पर वायरल वीडियो प्रदेश के शीर्ष नेताओं तक पहुच चुका है और श्री शाह के बताये अनुसार जल्द ही कार्यावाही होने वाली हैं। हलांकि कार्यवाही को लेकर अभी तक वरिष्ठ नेताओं ने ऐसी कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि जिस तरह से भाजपा जिलाध्यक्ष का इन दिनों विरोध है उसे देखते हुए शीर्ष नेतृत्व इनसें जिलाध्यक्ष की कुर्सी छिन सकता है..? Singrauli News


खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.