Singrauli News- प्रवीण गोस्वामी पर पद दुरुपयोग कर करोड़ो की संपत्ति बनाने का आरोप

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

मामला पहुचा भोपाल,आयुक्त बने मूकदर्शक

शहर में कई स्थानों पर बेसकीमती जमीन,डिग्री को लेकर पहले से ही विवादों में

अनोखी आवाज़ Singrauli News । अपने बड़बोले पन के कारण आए दिन सुर्खियों में बने रहने वाले प्रवीण गोस्वामी इन दिनों अपने डिग्री को लेकर विवादों से घिरे हुए हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर वे सफाई देते फिर रहे हैं कि मेरी डिग्री फर्जी नहीं है। फिलहाल यह तो जांच का विषय है की डिग्री फर्जी है या सही। लेकिन अभी भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रवीण गोस्वामी के ऊपर आरोप है कि वह अपने पद का दुरुपयोग करते हुए करोड़ों की संपत्ति अर्जित किए हैं। और उक्त आशय की शिकायत भोपाल तक पहुच चुकी है ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द कार्यवाही हो सकती है।

शिकायत पहुँची भोपाल,करोड़ो की संपत्ति का जिक्र

Singrauli News विवादों में रहने वाले प्रवीण गोस्वामी इन दिनों अपनी संपत्ति को लेकर पुनः सबकी जुबान पर है। सूत्र तो यहाँ तक बताते है कि उक्त आशय की शिकायत भोपाल के आला अधिकारियों तक पहुच चुकी है ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि जल्द ही प्रवीण गोस्वामी के ऊपर कार्यवाही हो सकती है। शिकायती पत्र दर्शाया गया है कि राजमाता चुन कुमारी स्टेडियम में एक दुकान,एस्सार टाउन शिप के पास जमीन,पचखोर,ढेंकी,नवानगर सहित बीजपुर और अन्य स्थानों पर जमीन खरीद कर रखे है। इतना ही नही आरोपो की एक लंबी सूची है,जो जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी।

Source of google

प्रवीण गोस्वामी पर हो कार्यवाही..

Singrauli News भोपाल हुए शिकायती पत्र में फर्जी डिग्री और आय से अधिक संपत्ति के मामले जा जिक्र है। ऐसे में आम जनमानस में चर्चा है इनकी संपत्ति की विधिवत जांच होनी चाहिए। अब देखना यह होगा कि श्री गोस्वामी अपने बचाव में कौन सा दाव खेलते है क्योंकि इनसे जुड़े लोग बताते है कि साहब का राजनेताओ से मधुर संबंध है।

अब ये नेता इनके मुसीबतों में कितने सहभागी बनते है यह देखने वाली बात होगी। लेकिन कितने आश्चर्य की बात है कि सब कुछ जानते हुए भी नगर निगम कमिश्नर मूक दर्शक की भूमिका है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें