Tuesday, February 7, 2023
HomeसिंगरौलीSingrauli News: सांसद रीति पाठक सिंगरौली से दिल्ली, भोपाल चलने वाली ट्रेनों...

Singrauli News: सांसद रीति पाठक सिंगरौली से दिल्ली, भोपाल चलने वाली ट्रेनों को नियमित संचालन कराये जाने की मांग

Singrauli News: सिंगरौली 9 दिसम्बर। सीधी सिंगरौली सांसद रीती पाठक जहां nh39 को लेकर आए दिन विरोध का सामना कर रही है तो वही सिंगरौली (Singrauli)भोपाल बाद दिल्ली आने जाने वाली ट्रेन को लेकर भी अब लोग मुखर हो रहे हैं क्षेत्र के लोगों के बढ़ते विरोध को देखते हुए सांसद रीति पाठक अब लोकसभा में सिंगरौली भोपाल से दिल्ली आने जाने वाली ट्रेन को नियमित चलाने का मुद्दा उठाया है.

Singrauli News: बता दें सिंगरौली से दिल्ली, भोपाल चलने वाली ट्रेनों को नियमित संचालन कराये जाने की मांग सीधी सांसद रीती पाठक ने गुरूवार को लोकसभा के सदन पर आवाज उठायीं। उन्होंने सदन में सभापति के माध्यम से रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के समक्ष मांग रखीं।

Singrauli News:गौरतलब हो कि ललितपुर-सिंगरौली रेलवे लाईन कार्य में तेजी लाने एवं सिंगरौली में ट्रेनों की संख्या बढ़ाने एवं नियमित संचालन के लिए सक्रिय सीधी सांसद रीती पाठक लगातार विभिन्न माध्यमों से सरकार तक बात पहुंचा रही हैं। नई दिल्ली में गुरुवार को सीधी सांसद रीती पाठक ने लोकसभा में  सिंगरौली से दिल्ली व भोपाल जाने वाली दोनो ट्रेनों को नियमित करने की मांग रखते हुए कहा कि 2017 में मेरे बार-बार आग्रह करने पर यह ट्रेन चलाई गई थी.

Singrauli News: सांसद रीति पाठक सिंगरौली से दिल्ली, भोपाल चलने वाली ट्रेनों को नियमित संचालन कराये जाने की मांग

Singrauli News

Singrauli News:इसके लिए धन्यवाद परंतु सिंगरौली-भोपाल एक्सप्रेस सप्ताह में 2 दिवस तथा सिंगरौली-निजामुद्दीन एक्सप्रेस सप्ताह में 1 दिवस संचालित होती है, परंतु यात्रियों की संख्या में निरंतर वृद्धि हो रही है और लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। सांसद ने सभापति के माध्यम से रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव से मांग रखी की मेरे संसदीय क्षेत्रवासियों की सुविधाओं के दृष्टिगत यह दोनों ट्रेनें शीघ्र नियमित की जाएं। विदित है कि सीधी सांसद निरंतर रेल सुविधाओं के विस्तार हेतु प्रयासरत हैं

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments