Tuesday, February 7, 2023
HomeसिंगरौलीSINGRAULI NEWS :– सिंगरौली जिले में लोकायुक्त का छापा, 20हजार रूपये लेते...

SINGRAULI NEWS :– सिंगरौली जिले में लोकायुक्त का छापा, 20हजार रूपये लेते लिपिक गिरफ्तार पढ़िए पूरी खबर

SINGRAULI NEWS :सिंगरौली जिले में भ्रष्टाचार रूकने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार रीवा लोकायुक्त द्वारा घुसखोर अधिकारी-कर्मचारियों पर कार्यवाही हो रही है इसके बावजूद भ्रष्टाचार रूकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामले में गुरूवार को कलेक्ट्रेट सिंगरौली के भूअर्जन शाखा में पदस्थ बाबू को रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा है।

SINGRAULI NEWS :बता दें कि सिंगरौली जिले में कई पावर प्लांट और कोल ब्लॉक स्थापित हो रहें हैं। जिसको लेकर भू अर्जन की प्रक्रिया चल रही हैं। सिंगरौली जिले के ग्राम बिलवार तहसील सरई रहने वाले हरीलाल शाह ने रीवा लोकायुक्त एसपी गोपाल धाकड़ से शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी जमीन कोल ब्लॉक के लिए एपीडीएमसी कंपनी के द्वारा अधिग्रहण किया जा रहा।

SINGRAULI NEWS :– सिंगरौली जिले में लोकायुक्त का छापा, 20हजार रूपये लेते लिपिक गिरफ्तार पढ़िए पूरी खबर

https://youtube.com/shorts/GJWKXRXlSdI?feature=share

जिसको लेकर भू अर्जन शाखा में उसकी फाइल लंबित है। जिससे मुआवजा अभी तक नहीं प्राप्त हो रहा है। जानकारी लेने पर मुआवजा की फाइल निराकरण कराने के एवज में भू अर्जन कार्यालय में पदस्थ लिपिक रविंद्र 1 लाख रूपए की मांग कर रहा है।

SINGRAULI NEWS :शिकायत का सत्यापन कराने के बाद एसपी लोकायुक्त ने डीएसपी लोकायुक्त राजेश पाठक प्रवीण सिंह परिहार के नेतृत्व में 12 सदस्य टीम भेजकर आज 20 हजार रूपए की पहली किस्त लेते हुए बाबू को रंगे हाथों ट्रैप कर लिया। आरोपी बाबू को हिरासत में लेते हुए भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कर आगे की कार्रवाई वैढन रेस्ट हाउस में जारी है

SINGRAULI NEWS
SINGRAULI NEWS
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments