Monday, February 6, 2023
HomeभोपालSingrauli Samachar: जिलाध्यक्ष ने कोतवाल को बताई अपनी व्यथा,कहा असामाजिक तत्वों ने...

Singrauli Samachar: जिलाध्यक्ष ने कोतवाल को बताई अपनी व्यथा,कहा असामाजिक तत्वों ने रात मेरा फाड़ दिया..

अनोखी आवाज Singrauli Samachar। जिलाध्यक्ष अपनी व्यथा लेकर कोतवाल के पास पहुचे और लिखित शिकायत देकर बताया कि साहब मेरा पोस्टर असाजिक तत्वों ने फाड दिया। जिले में इन दिनों बैनर-पोस्टर पर कालिख पोतने और फाडने की नई राजनीति का आरंभ हो गया है।

हालांकि ऐसे असामाजिक तत्वों पर पुलिस द्वारा लगातार कार्यवाही भी की जा रही है लेकिन असामाजिक तत्व रूकने का नाम नहीं ले रहें हैं। ऐसे मे एक बार फिर असामाजिक तत्वों ने आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजेश सोनी का पोस्टर फाड दिया। जानकारी के लिए बता दे कि बिते दिवस राजेश सोनी का जन्मदिन था और उसी के उपलक्ष्य में समर्थकों ने शासकीय गेस्ट हाउस बैढन के समीप बडा सा पोस्टर लगवाया था लेकिन अगली सुबह देखा तो पोस्टर फटा था।

जहां आप जिलाध्यक्ष राजेश सोनी ने उक्त घटना के बारे में लिखित में शिकायत देकर बैढन थाना प्रभारी अरूण पाण्डेय को अवगत कराया। वहीं इनके पोस्टर फटने पर इनके ही पार्टी के नेता चुटकी लेते दिखे बोले हम लोग पोस्टर लगवाते है तो महीनों चलता है कोई नहीं फाडता इनका क्यों फाड दिया। हलांकि किसने पोस्टर फाडा और किस लिए फाड अभी यह स्पस्ट नहीं हो सका है,पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।Singrauli Samachar

Singrauli Samachar,rajesh soni

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments