Singrauli News :भाजपा विधायक ने बड़े बेटे को अपनी प्रॉपर्टी से किया बेदखल ,पढ़िए डिटेल

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Singrauli News : माता-पिता अपने बच्चों को घर से निकाल देते हैं या यूं कहें कि प्रॉपर्टी से बेदखल कर देते हैं. लेकिन क्या कानून घरवालों को यह अधिकार देता है कि वह अपने बच्चों को घर से बाहर निकाल दें या फिर प्रॉपर्टी से बेदखल कर दें?

Singrauli News : – भाजपा से तीसरी बार विधायक बने राम लल्लू वैश्य का एक पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल पत्र में वह अपने बड़े बेटे पृथ्वी नारायण वैश्य को प्रॉपर्टी से बेदखल करने की बात कही है. पत्र के वायरल होने के बाद जिले सहित राजनीतिक गलियारे में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है.

बता दें कि भाजपा विधायक राम लल्लू वैश्य के बड़े बेटे पृथ्वी नारायण वैश्य ने अपने फेसबुक बुक अकाउंट से एक चिट्ठी शेयर किया है. यह चिट्ठी 21 सितंबर की है.

Singrauli News

Singrauli News :जिसमें लिखा है कि भाजपा विधायक राम लल्लू वैश्य अपने बड़े बेटे पृथ्वी नारायण बस को अपने समस्त चल एवं अचल संपत्ति से हमेशा हमेशा के लिए बेदखल किया है.

वही आज से विधायक की संपत्ति पर किसी भी तरह का बड़े बेटे का अधिकार नहीं होगा आगे से अब कोई भी व्यक्ति किसी प्रकार की देनदारी या फिर लेनदार ही यदि पृथ्वी नारायण पैसे से करता है तो स्वयं के जोखिम पर करें अब विधायक राम लल्लू भविष्य का अपने बड़े बेटे से कोई वास्ता या सरोकार नहीं होगा.

पत्र के वायरल होने के बाद यह अब ना केवल जिले में बल्कि राजधानी में भी चर्चा का विषय बन गया है.

विधायक ने कहा नहीं है कोई जानकारी

Singrauli News :इस संबंध में जब भाजपा विधायक राम लल्लू वैश्य उनका पक्ष जानना चाहा तो उनका कहना था कि इस पत्र के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है यह पत्र मेरे बेटे ने या फिर किसी और ने वायरल किया इसकी भी मेरे पास कोई जानकारी नहीं है.

मां बाप बच्चों से करते हैं बेइंतहा प्यार

Singrauli News :मां बाप अपने बच्चों से बेइंतहा प्यार करते हैं और उन्हें हर बुरी नजर और मुसीबत से बचाने के लिए तन मन और धन सब कुछ लगाने के लिए तैयार रहते हैं उन्हें बच्चों से सिर्फ इतनी ही उम्मीद रहती है कि बुढ़ापे में बच्चे उनका सहारा बने लेकिन आज के युग में बच्चे जब बड़े हो जाते हैं और उनकी शादी हो जाती है तो वह अपने मां बाप कि ना केवल आलोचना और उपेक्षा करते हैं बल्कि उन्हें पीड़ा पहुंचाने में भी पीछे नहीं हटते.

Singrauli News

इन परिस्थितियों से प्रॉपर्टी से कर सकते हैं बेदखल

Singrauli News :दूसरी परिस्थिति और है जहां पर माता पिता वास्तविक रूप से अपनी संतान से पीड़ित होते हैं। जैसे कोई शराबी या नालायक बेटा अपने माता-पिता को परेशान करता है, गालियां देता है और उनसे रुपए पैसे मांगता है। पीड़ित माता-पिता ऐसे बेटे को घर से निकालने का अधिकार रखते हैं.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.