Tuesday, February 7, 2023
HomeसिंगरौलीSingrauli News- वीरेंद्र गोयल के गलत टिकट वितरण के कारण नगर परिषद...

Singrauli News- वीरेंद्र गोयल के गलत टिकट वितरण के कारण नगर परिषद चुनाव में हार गई भाजपा

कार्यकताओं ने इस्तीफे की मांग की,प्रदेश नेतृत्व भी गोयल से खफा

Singrauli News: अनोखी आवाज़। नगर परिषद चुनाव में भाजपा की मिली हार ने भाजपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गोयल ( Bjp President Virendra Goyal) की क्षमता को पुनः सबके सामने प्रदर्शित कर दिया है लिहाज़ा प्रदेश नेतृत्व इनसे इस बार बेहद खफा है और जल्द ही कुर्सी से हटा सकता हैं। ज्ञात हो कि जिले में नवगठित नगर परिषद चुनाव का मतगणना आज सुबह 9:00 बजे शुरू हुआ. एक राउंड में सभी प्रत्याशियों की तस्वीर साफ हो गई.

Singrauli News: बरगवां नगर परिषद में बीजेपी को 6, आम आदमी पार्टी को 5, निर्दलीय 3 और कांग्रेस के एक प्रत्याशी को जीत मिली. वहीं सरई नगर परिषद में 6 निर्दलीय, 5 गोंडवाना, दो बीजेपी और दो कांग्रेस के प्रत्याशियों को जीत मिली है. आदिवासी इलाके में बीजेपी की भी साख कमजोर होती नजर आई. इसका जिम्मेदार बीजेपी कार्यकर्ता भाजपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गोयल को ठहरा रहे है।

Singrauli News- वीरेंद्र गोयल के गलत टिकट वितरण के कारण नगर परिषद चुनाव में हार गई भाजपा

Singrauli News

30 सीटों में 8 सीटों पर सिमटी बीजेपी,अध्यक्ष की हो रही किरकिरी

Singrauli News: बरगवां और सरई नगर परिषद दोनों मिलाकर कुल 30 सीटे थी लेकिन भाजपा जिलाध्यक्ष की मनमानी और और जिताऊ उम्मीदवार को टिकट न देने का यह नतीजा रहा कि भाजपा महज 8 सीटों पर सिमट कर रह गई। लिहाजा भाजपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गोयल ( Bjp Singrauli virendra goyal) की किरकिरी हो रही है,और इस परिणाम के बाद अध्यक्ष से प्रदेश नेतृत्व ख़ासा नाराज है।

इस्तीफे की उठी मांग

Singrauli News: भाजपा सरकार अपनी जन हितैषी योजनाओं का दम भरती है लेकिन जमीनी हकीकत क्या है यह तो इस बार जनता ने अपने मत से बता दिया। वही आम आदमी पार्टी का जनाधार बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। साथ ही कार्यकताओं ने जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गोयल के इस्तीफे की मांग की है। ऐसे में चर्चा है कि लगातार चुनावो में मिल रही असफलता को देखते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष कुछ दिनों बाद इस्तीफा दे सकते है..?

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments