Sunday, February 5, 2023
Homeसिंगरौलीसिंगरौली समाचार- भाजपा नेता दिन के उजाले में कर रहा था कोयला...

सिंगरौली समाचार- भाजपा नेता दिन के उजाले में कर रहा था कोयला चोरी,पुलिस ने पकड़ा

3 गिरफ्तार,गाड़ी हुई जब्त,मामला शक्ति नगर थाने का

सिंगरौली समाचार:अनोखी आवाज़, सिंगरौली समाचार। भारतीय जनता पार्टी का नेता दिन के उजाले में ही कोयला चोरी कर बनारस ले जाने के फिराक में था लेकिन पुलिस ने उसके मंसूबो पर पानी फेर दिया। एमपी में हुई कोयला चोरी का यूपी पुलिस ने खुलासा किया है। साथ ही इस कारोबार में शामिल तीन तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि एमपी के बार्डर इलाके शक्तिनगर में यूपी की पुलिस ने चेकिंग के दौरान कोयला लोड 2 ट्रेलर वाहन को पकड़ा है।

वाहन चालक कोयले से संबंधित कोई वैध दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका, जिसके बाद पुलिस ने 2 वाहन से 70 टन कोयला बरामद करते हुए तीन तस्कर को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

बता दें कि सिंगरौली में एनसीएल की 12 कोल खदानें है, जहां से बड़े पैमाने पर कोयले का उत्पादन होता है। यहां कोयले की चोरी भी एक लंबे अरसे से होती आ रही है। इस कोयले की चोरी में एनसीएल के अधिकारियों सहित पुलिस का भी भरपूर सहयोग होता है। तभी कोल माफिया बड़े पैमाने पर कोयला चोरी कर बनारस की मंडियों में बेच देते है। यह कारोबार एक लंबे अरसे से चला आ रहा है।

कोयला तस्कर बीजेपी का नेता

सिंगरौली समाचार:

बताया जा रहा है कि इन दोनों ट्रेलर वाहन का मालिक अवधेश शाह सिंगरौली जिले के विन्ध्यनगर, नवजीवन विहार का निवासी है। फर्जी नंबर वहनों पर लिखवा कर कोयला चोरी कर मंडियों में बेच देता है। उसके इस चोरी में नारायण जायसवाल व एक अन्य लोग भी शामिल है। इसके अलावा आरोपी ने कई अहम जानकारी पुलिस को साझा की है ।

सिंगरौली समाचार:

सिंगरौली समाचार:

शक्तिनगर थाने की पुलिस ने बताया कि एनसीएल में लंबे समय से कोयले की चोरी होती है। इसमें एमपी की पुलिस का भी सहयोग रहता है। तभी कोयला वाहन बेधड़क बार्डर सीमा से पार हो जाते है, कभी उनकी चेकिंग नहीं होती है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments