Tuesday, May 23, 2023
Homeमध्यप्रदेशSingrauli News: गालीबाज फूड इंस्पेक्टर का Audio Viral पत्रकार को लगातार धमकाते...

Singrauli News: गालीबाज फूड इंस्पेक्टर का Audio Viral पत्रकार को लगातार धमकाते हुए अनाप-शनाप बोलते और जान से मारने की धमकी

Singrauli News: पत्रकार के साथ अभद्रता करते हुए गाली गलौज कर रहे थे साथ ही बताते हैं कि हम भिंड के हैं किसी से डरते नहीं हैं मारकर बिछा दूंगा और गोली मार दूंगा। किसन पाल जिले के पत्रकार को लगातार धमकाते हुए अनाप-शनाप बोलते हैं. किसन पाल के गाली-गलौज की शिकायत पत्रकार ने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से की हैं।

Singrauli News: सिंगरौली : शिवराज सरकार में सिंगरौली जिले में पदस्थ फूड इंस्पेक्टर किसन पाल का आडियो वायरल हो रहा है. आडियो में किसन पाल एक मामले को लेकर जिले के स्थानीय पत्रकार पर अपनी हनक दिखा रहे थे। वह अपने ऑफिस में बैठकर पत्रकार के साथ अभद्रता करते हुए गाली गलौज कर रहे थे साथ ही बताते हैं कि हम भिंड के हैं

किसी से डरते नहीं हैं मारकर बिछा दूंगा और गोली मार दूंगा। किसन पाल जिले के पत्रकार को लगातार धमकाते हुए अनाप-शनाप बोलते हैं. किसन पाल के गाली-गलौज की शिकायत पत्रकार ने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से की हैं।

Singrauli News

Singrauli News: पत्रकार ने सोशल मीडिया पर बताया कि 13 मई को ग्राम पिपरा से ग्रामीणों द्वारा 3 महीने राशन नहीं मिलने की शिकायत की गई थी। जिसकी शिकायत की जानकारी लगने पर पत्रकार पिपरा गांव पहुंचा। इस दौरान फूड इंस्पेक्टर किसन पाल भी वहां पहुंचे और बोले कि 3 महीने का राशन नहीं बल्कि 1 महीने का ही राशन मिलेगा। लेना है तो लो नहीं तो कलेक्टर को या जहां शिकायत करना है कर दो।

Singrauli News : मासूम हत्या करने वाला आरोपी चढ़ा कोतवाली पुलिस के हत्थे

Singrauli News: गालीबाज फूड इंस्पेक्टर का Audio Viral पत्रकार को लगातार धमकाते हुए अनाप-शनाप बोलते और जान से मारने की धमकी

Singrauli News: इस दौरान नाराज ग्रामीणों ने फूड इंस्पेक्टर से अभद्रता शुरू की और लड़ाई झगड़ा करने का प्रयास किया जिसके बीच-बचाव में पत्रकार ने सभी को रोका और इस पूरे वाक्ये का वीडियो सोशल मीडिया पर यह लिखते हुए शेयर किया कि राशन नहीं देने के चलते फूड इंस्पेक्टर मार खाते-खाते बच गए।

Singrauli News: इस बात से नाराज फूड इंस्पेक्टर किशनपाल इस कदर आग बबूला हो गए कि उन्होंने पत्रकार को फोन लगाकर अभद्रता करते हुए गाली गलौज किया साथ ही कहा कि मैं भिंड से हूं मारकर बिछा दूंगा और गोली मार दूंगा। इसका आडियो हम सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Singrauli News

Singrauli News: बताया जा रहा है कि फूड इंस्पेक्टर किशनपाल ग्वालियर चंबल संभाग के रहने वाले हैं और वह है काफी अक्खड़ मिजाज के हैं वह सहकारी दुकान संचालकों पर भी आए दिन अपना रौब दिखाते हैं। सूत्र तो बताते हैं कि किशनपाल लगातार सहकारी दुकान संचालकों पर दबाव बनाकर 10 से 20 हजार रुपए हर महीने वसूली कर रहे हैं।

और बात बात पर गाली गलौज और मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। फिलहाल पत्रकार के साथ गाली गलौज करने पर अब पत्रकार ने फूड इंस्पेक्टर पर आपराधिक मामला दर्ज करवाने की बात कही है। साथ ही चल अचल संपत्ति की जांच कराए जाने की भी मांग उठाई है।

Singrauli News: बस और ऑटो में भीषण हादसा होने से 3 लोगों की मौत, 3 गंभीर घायल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments