Singrauli News:आजादी का 75 वीं वर्षगांठ को अमृत महोत्सव के रूप में मोरवा पुलिस ने स्कूली छात्र-छात्राओं के साथ निकाली तिरंगा यात्रा

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

मोरवा पुलिस ने स्कूली छात्र-छात्राओं के साथ निकाली तिरंगा यात्रा

Singrauli News:आजादी का 75 वीं वर्षगांठ को अमृत महोत्सव के रूप में मनाने के अंतर्गत मोरवा में पुलिस व हायर सेकेंडरी स्कूल पंजरे के छात्र छात्राओं द्वारा संयुक्त रुप से तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया।

Singrauli News:इस तिरंगा यात्रा में सैकड़ों की संख्या में एकत्रित हुए लोगों ने भारत माता की जय, व हर-घर तिरंगा फहराएंगे के नारों से मोरवा क्षेत्र को देश भक्ति के रंग में सराबोर कर दिया।

Singrauli News:संयुक्त रूप से निकाली गई यह तिरंगा यात्रा हायर सेकेंडरी स्कूल से शुरू होकर एनसीएल कॉलोनी होते हुए मोरवा बस स्टैंड समेत बाजार भ्रमण कर वापस स्कूल परिसर में समाप्त हुई।

Singrauli News:तिरंगा यात्रा के दौरान मोरवा का पुलिस बल व पंजरे स्कूल के प्रधानाध्यापक सहित महिला स्टाफ समेत स्कूल के शिक्षकगण भी हाथों में तिरंगा लेकर दो की पंक्तियों में क्रमबद्ध तरीके से शहर भ्रमण पर रहे। इस दौरान उन्होंने लोगों से स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में हर घर में तिरंगा फैराने की अपील की।

Singrauli News:एसडीओपी राजीव पाठक के निर्देशन एवं निरीक्षक मनीष त्रिपाठी के निगरानी में निकाले गए इस तिरंगा यात्रा में प्रमुख रूप से मोरवा थाना के उपनिरीक्षक सी के सिंह, रूपा

Singrauli News:

Singrauli News
Singrauli News

अग्निहोत्री, सतीश दीक्षित, संतोष सिंह, राम नरेश शुक्ला, संजय परिहार, राकेश सिंह, सौरव सिंह समेत हाई सेकेंडरी स्कूल के प्रधानाचार्य अवध नारायण, जेपी सिंह, अंजनी कुमार दुबे, सविता मिश्रा, किरण सिंह सहित अन्य अध्यापक गण उपस्थित रहे।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.