Wednesday, February 8, 2023
HomeसिंगरौलीSingrauli News:BJP नेता के घर पहुंच तोड़-फोड़ करते हुए परिवारजनों के साथ...

Singrauli News:BJP नेता के घर पहुंच तोड़-फोड़ करते हुए परिवारजनों के साथ मारपीट व पत्थरबाजी करने वाले 5 और आरोपी गिरफ्तार

Singrauli News:अब तक मामले में 9 लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी, अभी भी कई फरार,बरगवां पुलिस की कार्रवाई


Singrauli News: पिछले माह नगर परिषद् बरगवां में बाजार बैठकी को लेकर हुए विवाद में पुलिस ने अब तक कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। अभी भी अन्य फरार आरोपियों की तलाश बरगवां पुलिस के द्वारा की जा रही है।


पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बरगवां नगर परिषद् में बाजार बैठकी वसूली पर देवसर एसडीएम ने रोक लगा दिया था। इसके बावजूद नगर परिषद् के कुछ अराजकतत्व व्यापारियों से जबरन बाजार बैठकी वसूली कर रहे थे। इसका विरोध करने पर 29 दिसम्बर को दोनों पक्षों में कहा-सुनी हुई थी। इसी बात को लेकर बाजार बैठकी वसूली करने वाले अराजकतत्वों ने योजनाबद्ध तरीके से भाजपा नेता के घर पहुंच तोड़-फोड़ करते हुए परिवारजनों के साथ मारपीट व पत्थरबाजी करते हुए व्यापारियों के लामबंद होते एवं बरगवां पुलिस को आते देख आरोपी फरार हो गये थे।

Singrauli News:फरियादी संतोष कुमार गुप्ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध भादवि की धारा 455, 327, 427, 294,323, 506,147, 148 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर फरार आरोपियों की तलाश एवं विवेचना शुरू की। जिसमें पुलिस को जानकारी मिली थी की योगेश साकेत, संजय साकेत, मुकेश साकेत, मनीष साकेत, संदीप साकेत, दिनेश साकेत, अंकल साकेत सहित अन्य दर्जन भर लोगों द्वारा लाठी, डण्डे, पत्थर से मारपीट करते हुए अश्लील गालियां दे रहे थे।

Singrauli News: जिस पर पुलिस ने पूर्व में चार आरोपियों को अंकल साकेत, अंकित कुमार, अंगद कुमार व संजय को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर चुकी है। वहीं आज पांच अन्य आरोपी योगेश कुमार साकेत, दिनेश कुमार साकेत, मुकेश कुमार साकेत, राकेश कुमार साकेत, मनीष साकेत को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है जहां से आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। सूत्र बता रहे हैं कि अधिकांश आरोपी भीम आर्मी संगठन से जुड़े हुए हैं।


००००००
योजनाबद्ध था हमला
Singrauli News: सूत्रों के मुताबिक व्यापारी के घर पर हमला करने के लिए योजना बद्ध तरीके से किया गया था। साथ ही क्षेत्रीय विधायक को भी बदनाम करने की साजिश भी रची गयी थी। ताकि उनकी छवि धूमिल हो। बरगवां में अपना बर्चस्व बनाने के लिए इस तरह की योजना बनायी गयी थी, ताकि यहां के व्यवसायी दबाव में रहें। लेकिन व्यापारियों के लामबंद, स्थानीय पुलिस की सक्रियता से दहशतगर्दों के हौसले एक झटके में ही पस्त हो गये। पुलिस की विवेचना के दौरान पता चला कि आरोपियों में अधिकांश भीम आर्मी से जुड़े हुए हैं।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments