Singrauli Latest News: वाह रे शिक्षा विभाग-बच्चो की किताबे कबाड़ी को बेच दी

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Singrauli Latest News एक तरफ जहां मध्यप्रदेश में पूरी तरह से सरकारी विद्यालयों को पठन-पाठन के लिए खोल दिया गया हैं। वहीं दूसरी तरफ सिंगरौली जिले के गोंदवाली शासकीय पूर्व विद्यालय की सरकारी किताबों की एक बड़ी खेप स्कूल से कबाड़ी को बेचने का मामला सामने आया है।

इन किताबों को स्कूल से निकालकर कबाड़ी के पास बेच दिया और इसे कबाड़ी अपने कबाड़ की दुकान में ले गया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया। उधर, वीडियो वायरल होने के बाद विभागीय अधिकारियों ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। जिला शिक्षा अधिकारी रोहणी पांडेय का कहना है कि जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Singrauli Latest News पूरा मामला सिंगरौली जिले के गोंदवाली गांव में स्थित सरकारी स्कूल का है। जहां गुरुवार को स्कूल के कर्मचारी ने सरकारी किताबों को एक कबाड़ी के पास बेच दिया, ग्रामीणों ने जब इसका विरोध किया तो ग्रामीणों से ही बहस करने लगा। जिस कर्मचारी ने किताबें बेची है फिलहाल उसका पता नहीं चल पाया है।

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में शेयर कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारी इस मामले की जांच पड़ताल करने की बात कर रहे है, लेकिन सवाल यह है कि बिना स्कूल प्रबंधन की सहमति के बिना कोई भी कर्मचारी स्कूल से किताबों को कबाड़ में कैसे बेच सकता है?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.