Tuesday, February 7, 2023
HomeसिंगरौलीSingrauli Crime News:दोस्त ने ही कर दी दोस्त की हत्या मोरवा पुलिस...

Singrauli Crime News:दोस्त ने ही कर दी दोस्त की हत्या मोरवा पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

Singrauli Crime News: बीते 8 नवंबर को मोरवा थाना क्षेत्र के चटका के समीप जंगलों में खनहना निवासी दीपक निषाद की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने 24 घंटों के भीतर इस अंधी हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जिसे आज न्यायालय में पेश किया गया। इस हत्या का खुलासा करते हुए मोरवा निरीक्षक यू पी सिंह ने बताया कि 4 दिन पूर्व दीपक निषाद की हत्या की गई थी।

4 दिनों से सड़ रही लाश से काफी दुर्गंध आ रही थी जिससे पुलिस को जंगल में दीपक का शव मिला। इससे 1 दिन पूर्व ही उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इस संदर्भ में सिंगरौली पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह के निर्देशन एवं एसडीओपी राजीव पाठक के मार्गदर्शन में टीम गठित कर मृतक के दोस्तों एवं परिजनों से जानकारी ली जा रही थी।

Singrauli Crime News: इस दौरान यह सूचना लगी की अंतिम बार मृतक अनपरा थाना क्षेत्र के परासी निवासी अपने मित्र पंकज पांडे के साथ विगत 4 नवंबर को देखा गया था। पुलिस ने इस मामले में एक टीम अनपरा भेजकर परासी से पंकज को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पुलिस की पूछताछ के दौरान पंकज ने हत्या का जुर्म कबूल करते हुए पूरा घटनाक्रम बताया।

Singrauli Crime News: आरोपी पंकज पांडे ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि विगत 3 नवंबर की रात को वह अपनी स्कूटी से दीपक निषाद के घर आया था। जिसके बाद 4 नवंबर की सुबह दोनों नशा करने चटका के समीप सुनसान इलाके में गए थे, जहां उन्होंने नशा किया। इसके बाद भी दीपक और नशा करना चाहता था। इसे लेकर दोनों के बीच कहा सुनी हुई और पंकज ने उसके सिर पर प्रहार किया। जिससे वह अचेत होकर गिर गया और वही उसकी मौत हो गई।

Singrauli Crime News:दोस्त ने ही कर दी दोस्त की हत्या मोरवा पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

Singrauli Crime News
photo by google

Singrauli Crime News: घटना को छुपाने के लिए पंकज ने मृतक की लाश को 15 मीटर घटितकर जंगल में फेंक दिया, वहीं1 नशे की हालत में उसका बैग और एक जूता लेकर उसके घर चला गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पंकज पांडे को अपराध क्रमांक 670/22 धारा 302, 201 भादवि के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। उक्त कार्यवाही में उपनिरीक्षक विनय शुक्ला, सी के सिंह, सहायक उपनिरीक्षक अजीत सिंह, राम नरेश शुक्ला, प्रवीण मरावी, प्रधान आरक्षक प्रवीण सिंह, अनिल नवेद आरक्षक सुबोध सिंह तोमर, विक्रम सिंह की सराहनीय भूमिका रही।

https://anokhiaawaj.in/singrauli-news-the-corporation-has-taken-cognizanc/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments