सिंगरौली कलेक्टर साहब जब आप के कार्यालय में ही कोई मास्क नहीं लगा रहा तो बाहर क्या संदेश जाएगा..?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

अनोखी आवाज सिंगरौली। सीएम शिवराज के आदेश के बाद सिंगरौली में नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया गया वही मास्क की अनिवार्यता पुनः लागू करा दी गई।लेकिन यह क्या कलेक्टर साहब के ही कार्यालय से सटा रजिस्ट्रार ऑफिस है जहां जमीन की खरीदारी बिक्री का पंजीयन होता है। यहां बैठे महाशय उप पंजीयक अशोक सिंह परिहार को लगता है अलग से आदेश चाहिए क्योंकि अपने दफ्तर में वह इस कदर बिना मास्क के बैठे हैं जैसे वे कोरोना से अनजान हो।

कलेक्टर का आदेश बेअसर

जिले की व्यवस्था और कोरोना संक्रमण के फैलाव पर नियंत्रण लगाने की मंशा से रात्रि कर्फ्यू और मास्क लगाना अनिवार्य किया लेकिन कलेक्टर के ही कार्यालय में उन्हीं के अधिकारी उनके आदेशों की अवहेलना कर रहे हैं।उप पंजीयक अशोक सिंह परिहार ही नहीं बल्कि वहां आए लोग भी बिना मास्क के ही नजर आए लिहाजा शोशल मीडिया पर फोटो वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में तरह-तरह की चर्चाओं से बाजार गर्म है।

यह भी पढ़ेसिंगरौली: आबकारी विभाग के नियंत्रण से बाहर होते जा रहा बैढ़न का शराब ठेकेदार

उनके कार्यालय में आम जनता भी बेपरवाह

सुर्खियों में अशोक सिंह

दफ्तर की तस्वीर,वायरल

अपनी कार्यप्रणाली को लेकर आए दिन सुर्खियों में बने रहने वाले उप पंजीयक अशोक सिंह परिहार ना जाने कब अपनी कार्यप्रणाली में सुधार करेंगे।कोरोना संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है और उनके दफ्तर में नियम कानून नाम की कोई चीज ही नहीं है अब देखना यह होगा कि कलेक्टर इस खबर के बाद क्या एक्शन लेते हैं।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *