सिंगरौली- कलेक्ट्रेट में घुसकर हंगामा करने वाले करीब आधा सैकड़ा शिव सैनिकों पर मुकदमा पंजीबद्ध,देखे लिस्ट

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

अनोखी आवाज सिंगरौली। जिले में व्याप्त समस्याओं को लेकर बीते दिवस करीब आधा सैकड़ा शिवसैनिक कलेक्ट्रेट गेट पर प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन अचानक से कलेक्टर गेट के अंदर मुख्य द्वार पर जा पहुंचे। जहां घंटों हंगामा हुआ और एक पुलिसकर्मी के साथ धक्का-मुक्की व गाली-गलौज भी हुआ गनीमत यह रहेगी की कोई बड़ा विवाद नहीं हुआ। अनोखी आवाज ने इस खबर को प्रमुखता से उठाया था,जहां आज कोतवाली पुलिस ने ऐसे सभी लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीबद्ध कर लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कलेक्टर कार्यालय में काम करने वाले जहलु प्रसाद पिता राम मनोहर जायसवाल उम्र 58 वर्ष ने कोतवाली पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कराई,जिसके बाद से सभी व्यक्तियों के खिलाफ धारा 341, 186, 188, 269, 270, 34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

इनका नाम शामिल

फरियादी जहलु प्रसाद की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने विवेक पांडे शिवसेना अध्यक्ष सीधी, अशोक शाह जिला अध्यक्ष सिंगरौली, रणधीर सिंह, सुरेंद्र नाथ दुबे ,धन्नूसिंह,अरुण पांडे सहित 40 से 50 कार्यकर्ताओ के खिलाफ मुकदमा पंजीबद्ध किया है।

इन कारणों से मुकदमा हुआ पंजीबद्ध

फरियादी जुहलु प्रसाद ने अपने आवेदन में बताया है कि बीते 10 जनवरी को करीब 3:00 बजे आधा सैकड़ा शिवसैनिक कलेक्टर मुख्य गेट पर आकर नारेबाजी करते हुए बिना अनुमति के प्रवेश कर कार्यालय का गेट रोक कर बैठे रहे। धरना प्रदर्शन और नारेबाजी करने से लोगों का आवागमन अवरुद्ध हुआ साथ ही कलेक्ट्रेट में कार्य कर्मचारियों में कार्य बाधा उत्पन्न हुई। आगे बताया है कि वर्तमान में कोविड-19 का प्रकोप काफी तेजी से बढ़ रहा है प्रतिदिन काफी संख्या में लोग कोविड-19 से पीड़ित हो रहे हैं ।

fir copy

उपरोक्त के द्वारा कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया गया। कलेक्ट्रेट को शांत और प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित किया गया गया है, तथा कलेक्टर परिसर में धारा 144 भी लागू है जिसका भी उल्लंघन किया गया। उक्त शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा पंजीबद्ध कर लिया है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें