सिंगरौली: रामसिरोमणि शाह द्वारा ब्राहम्ण समाज के उपर अमर्यादित टिप्पणी से खफा ब्राहम्ण समाज ने ज्ञापन सौप कर कार्यवाही की मांग की

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

अनोखी आवाज़ सिंगरौली। कांग्रेस पार्टी के पिछड़ा वर्ग के प्रदेश उपाध्यक्ष रामसिरोमणि शाह द्वारा अपने फेसबुक पर ब्राहम्ण समाज के उपर अमर्यादित टिप्पणी किये जाने से खफा ब्राहम्ण समाज के लोगो ने अखिल भारतीय ब्राहम्ण एकता परिषद की अगुआई में कोतवाली के समक्ष विरोध प्रर्दशन कर कोतवाल को ज्ञापन सौप कर ब्राहम्ण समाज के उपर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले कांग्रेसी नेता रामसिरोमणि शाह के खिलाफ कार्यवाही किये जाने की मांग की। अखिल भारतीय ब्राहम्ण एकता परिषद की अगुआई में सौपे गये मांग पत्र में उल्लेख है कि रामसिरोमणि शाहवाल जो कांग्रेस पार्टी के पिछड़ा वर्ग के प्रेदश उपाध्यक्ष है।

सिंगरौली भाजयुमो की जिला कार्यकारिणी का हुआ विस्तार

उनके द्वारा फेसबुक पर ब्राहम्ण समाज के उपर अमर्यादित टिप्पणी की गई है। एक शाहू समाज का लड़का ब्राहम्ण समाज की लड़की से शादी किया यह उनका व्यक्तिगत मामला हो सकता है। वर्तमान में यह सभी समाजो में अक्कसर देखा जा रहा है। इन महोदय के द्वारा यह कह देना की ब्राहम्ण समाज नें शाहृू समाज के साथ रोटी और बेटी के रिश्ते की पहल कर दिया है सरासर गलत है। इनको शोसल मीडिया पर इस तरह की अभद्र टिप्पणी करने की छुट किसने दी है। श्री शाहवाल द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी उनके मानसिक रुप से बिमार होने एवं असंभ्य होने की परिचायक है। कांग्रेस पार्टी पिछड़ा वर्ग की बागडोर ऐसे लोगो को कैसे सौप सकती है। यह विचारणीय पहलू है। ऐसे लोग अपने समाज के साथ-साथ अन्य समाज के लिये भी घातक है। इतना ही नही रोटी बेटी जैसे शब्दो का प्रयोग कर श्री शाहवाल द्वारा ब्राहम्ण समाज को अपमानित कर दो समाज के बीच जहर घोलने का प्रयास किया गया है।

बार-बार की जाती है अमर्यादित टिप्पणी

ब्राहम्ण समाज ने अपने मांग पत्र में उल्लेख किया है की श्री शाहवाल के द्वारा बार-बार ब्राहम्ण समाज व सवर्ण समाज के उपर अमर्यादित टिप्पणी की जाती है। इनके द्वारा बार-बार शोसल मीडिया पर दो समाज को लड़ाने कार्य किया जाता है। तथा आये दिन इनके गाली गलौज करते हुये आडियो वायरल होते रहते है। एैसे लोग समाज के लिये नासूर साबित हो सकते है।

ये भी पढ़े- बैढन का सूदखोर पुलिस की गिरफ्त में,नवानगर पुलिस की कार्यवाही

है आदतन अपराधी

अखिल भारतीय ब्राहम्ण एकता परिषद ने अपने मांग पत्र में उल्लेख किया है की श्री शाहवाल आदतन अपराधी है। इनके उपर पूर्व से कई प्रकरण दर्ज है जिसके सभी अभिलेख कोतवाली में ही उपलब्ध है। एैसे मानसिक बीमार व्यक्ति के उपर तत्काल कानूनी कार्यवाही की जाये जिससे समाज में समाजिक सौर्हाद्र बना रहे। साथ ही संगठन ने कार्यवाही न होने की स्थिति में आंदोलन किये जाने की बात भी कही।

इनकी रही उपस्थिति

ज्ञापन सौपे जाते समय अखिल भारतीय ब्राहम्ण एकता परिषद के बैनर तले संगठन के पदाधिकारी कार्यकर्ताओ के साथ ही समाज गणमान्य नागरिक कुन्दन पाण्डेय अनिल द्विवेदी,सजीत दुबे,रुपेशचन्द्र पाण्डेय,प्रवीण शुक्ला आनन्द पाण्डेय के साथ भारी संख्या में समाज के प्रबुद्ध लोग उपस्थित रहे।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *