SINGRAULI- शर्म न आई इन नेताओं को पुनः पहुच गए 39 का भूमि पूजन करने

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

331.16 करोड़ की लागत से होगा शेष निर्माण भाजपाइयों का हुजूम इकट्ठा

मुद्दे की बात- नीरज द्विवेदी के साथ

अनोखी आवाज़ सिंगरौली। अपने बदहाली का पिछले कई वर्षों से रोना रो रहे एन एच 39 का आंसू पोछने आज भारी संख्या में भाजपाइयों का हुजूम इकट्ठा हुआ।एमपीआरडीसी सीधी के तत्वाधान में आयोजित सीधी सिंगरौली मार्ग एन एच 39 के  उन्नयन एवं चार लेनीकरण के शेष कार्य हेतु 331.16 करोड़ रुपए लागत का भूमि पूजन हुआ जिसकी मुख्य अतिथि रही सांसद रीती पाठक रही। ज्ञात हो कि बीते कुछ दिनों पहले भी एनएच की खस्ताहाल पर मरहम लगाने के लिए सरकार ने तरकीबन 16 करोड़ रुपए दिए थे लेकिन कितना मरम्मत हुआ यह किसी से छिपा नहीं है।लेकिन इन नेताओं को रत्ती भर भी शर्म नहीं आई कि एक ही सड़क का कई बार भूमि पूजन और प्रचार-प्रसार कर श्रेय लेने का काम कर रहे हैं।

खून के आंसू रो चुकी है आमजनमानस

राष्ट्रीय राजमार्ग 39 फोरलेन से गुजरने वाले मुसाफिरो ने खून के आंसू रोया है वही ट्रांसपोर्टरों ने भी बखूबी सबक ले ली है। लेकिन इतने दिनों तक किसी भी भाजपाई के पास कोई जबाब नही था,सिवाय आश्वासन के। लेकिन आज पुनः 331.16 करोड़ रुपए की लागत से एनएच निर्माण  सैकड़ों की भीड़ में सभी विधायकों की उपस्थिति में सांसद ने घोषणा कर जमकर वाहवाही लूटी।

विपक्ष की भूमिका अहम

राष्ट्रीय राजमार्ग 39 की खस्ताहाल भाजपा के लिए गले की फांस बन गई थी। पहले करोड़ों रुपए की लागत से निर्माण कार्य शुरू हुआ लेकिन कुछ दिनों में कार्य ठप्प  हो गया। लिहाजा पुनः बरसात को देखते हुए रखरखाव व मरम्मत के लिए 16 करोड़ की राशि पुनः स्वीकृत की गई। लेकिन एनएच की सेहत पर कोई प्रभाव नहीं  पड़ा और एक बार पुनः 331.16 करोड़ रुपए की राशि स्वीकृत की गई है। अब देखना यह होगा कि आखिर और कब तक एन एच 39 पर चलने के लिए जिले वासियों को इंतजार करना पड़ेगा..?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *