Sikh for justice यह देता रहता है छोटी-छोटी धमकियां भारत में फिर से लहराएंगे खालिस्तानी झंडा लोग बोल रहे हैं जूते मारेंगे।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

अनोखी आवाज: हिंसा की घटनाओं में कई पुलिसकर्मी घायल हुए थे। आपदा प्रबंधन कानून की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। बता दें कि यह घटना गणतंत्र दिवस के समय की थी तब किसान आंदोलन चल रहा था गणतंत्र दिवस के मौके पर वहां पर एक झंडा लहराया गया जिसमें खालिस्तानी आतंकवादी या यूं कहें जो खालिस्तान को समर्थन देते हैं सिर्फ और जस्टिस के नाम से अपना मुहिम चलाते हैं ऐसे लोगों को लोगों ने कमेंट करके कहां है ऐसे लोगों को लूटा मारना है जो भारत को बांटने का प्रयास करते हैं और हिंसा फैलाने की कोशिश करते हैं।

चीफ जस्टिस का सरगना जो भारत मेंप्रतिबंध है उस ने ऐलान किया है कि 15 अगस्त के दिन भी खालिस्तानी झंडा दिल्ली में लहराने पर वह वन मिलियन डॉलर इनाम में रखेगा लेकिन उसके पोस्ट पर लोगों का प्रतिक्रिया अधिकतम उसको गालियों की बौछार लगी पड़ी है अब देखना यह होगा कि क्या ऐसे प्रतिबंधित व्यक्तियों के विचारों को सिर्फ पाकिस्तान में बढ़ाओ मिलेगा या भारत जैसे देश में भी उसके कुछ चंद समर्थन भी सामने आएंगे अगर देश में इस तरह की खबरें आएंगी तो ऐसे लोगों की प्रतिक्रिया में देश के युवा बेहतर तरीके से उनका जवाब देंगे।

अपने समर्थकों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘ब्लॉक’ करने और 26 जनवरी को राष्ट्रीय राजधानी से तिरंगा हटाने के लिए कहा है। वीडियो में प्रतिबंधित संगठन ने गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में भारतीय तिरंगे के बजाय खालिस्तानी झंडे उठाने वाले किसी भी व्यक्ति को ‘इनाम’ के रूप में $ 1 मिलियन डॉलर की घोषणा की है। फेसबुक पर एसएफजे प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू ने साझा किया है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *