Sidhi News: पत्रकारों को ‘नंगा’ कर लगाई थी क्लास, CM के निर्देश पर नपे टीआई और एसआई

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

 Sidhi News: सिटी कोतवाली थाना में मीडियाकर्मियों के साथ पुलिस के दुर्व्यवहार और थाने में अर्धनग्न अवस्था में खड़ा करने का मामला तूल पकड़ रहा है. देशभर में इसे लेकर चर्चा हो रही है. मामले में सीएम शिवराज सिंह ने संज्ञान में लेकर एसपी से बात की. मामला तूल पकड़ने के बाद थाना प्रभारी और सब इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर किया गया है.

होगी कड़ी कार्रवाई
सीएम की नाराजगी और फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद अब सीधी पुलिस अधीक्षक मनोज श्रीवास्तव का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि हम इसकी जांच करवा रहे हैं और जल्द ही दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

सपी ने क्या कहा


पूरे मामले को लेकर सीधी पुलिस अधीक्षक मनोज श्रीवास्तव ने कहा कि आईटी एक्ट के तहत पकड़े गए एक आरोपी के समर्थन में कुछ लोग थाने के बाहर माहौल बनाए हुए थे. पुलिस ने कई बार समझाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं माने. महौल बिगाड़ने पर पुलिस ने हिरासत में लेकर उन्हें लॉकअप के अंदर बंद कर दिया गया था. अगली सुबह उन्हें न्यायालय में पेश किया गया, जहां उनकी जमानत हो गई थी.

क्या है मामला
बीते कुछ माह पहले से स्थानीय विधायक केदारनाथ शुक्ला के बेटे के नाम को लेकर एक फर्जी आईडी से फेसबुक पर अनर्गल पोस्ट किए जा रहे थे, जिसको लेकर पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत पंजीबद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. जांच के दौरान पाया गया कि नीरज कुंदर नामक व्यक्ति के द्वारा यह कृत्य किया गया है, जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

गिरफ्तार होने के बाद जब इस बात की जानकारी नीरज के परिजनों को लगी तो परिजनों ने थाने के बाहर हंगामा खड़ा कर दिया. उनके साथ कई स्थानीय पत्रकार थे. इनमें से ज्यादातर youtube के किसी चैनल के लिए रिपोर्टिंग करते थे. हंगामा के बीच पुलिस ने कई बार समझाइश दी, लेकिन लोग नहीं माने. इसके बाद पुलिस ने लोगों को जबरन अंदर घसीट कर लॉकअप में बंद कर दिया था.

Maruti Suzuki की 6 एयरबैग वाली नए लुक और एडवांस फीचर्स के साथ आ रही है ये धासु कार,आप भी हो जायेंगे दीवाने

Tejasswi Prakash ने खरीदी चमचमाती ऑडी कार, एक Post के बदले लाखों रुपए वसूलती हैं ,जानिए कैसे

Maruti Alto : मारुती आल्टो की जगह ये सस्ती गाड़ी पसन्द आ रही है लोगो को,जो देती है 34 KM का माइलेज और न्यू फीचर्स,आप भी हो जायेगे दीवाने

केंद्रीय मंत्री Nitin-Gadkari का बड़ा ऐलान: अब वाहन चलाने वाले को बरतनी होगी सावधानी पढ़े पूरी खबर…

Automobile News: को फेल कर देगी नई बोलेरो, मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक डिजाइन

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.