Monday, January 30, 2023
Homeमनोरंजनअगस्त से नहीं होगी तेलुगू फिल्मों की शूटिंग, 'पुष्पा 2', 'सालार', 'प्रोजेक्ट...

अगस्त से नहीं होगी तेलुगू फिल्मों की शूटिंग, ‘पुष्पा 2’, ‘सालार’, ‘प्रोजेक्ट के’ को झटका

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर ऑर्गनाइजेशन के आधिकारिक हैंडल से एक बयान साझा कर कहा कि कोरोना के बाद राजस्व की बदलती स्थिति के कारण निर्माताओं को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

अगस्त से नहीं होगी तेलुगू फिल्मों की शूटिंग,'Pushpa 2', 'Salar',प्रोजेक्ट  को झटका
पुष्पा 2

तेलुगू फिल्म प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के सदस्यों ने मंगलवार को सभी फिल्मों की शूटिंग को रोकने के लिए घोषणा की। फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट, तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर ऑर्गनाइजेशन के आधिकारिक हैंडल से एक बयान साझा किया। बयान में कहा गया कि कोरोना महामारी के बाद राजस्व की बदलती स्थिति और बढ़ती लागत के कारण उन मुद्दों पर बात  करना जरूरी हो गया है, जिसका इस वक्त सभी निर्माता सामना कर रहे हैं। ये हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम अपने आस-पास के वातावरण को बेहतर बनाएं और ये सुनिश्चित करने का प्रयास की फिल्म को रिलीज होने के लिए अच्छा वातावरण उपलब्ध हो सके। 

कोरोना के कारण सिनेमाहाल मालिकों को हो रहा नुकसान

इन बातों को ध्यान में रखते हुए गिल्ड के सभी निर्माताओं ने 1 अगस्त 2022 से शूटिंग को रोकने का फैसला किया है। उनके अनुसार जब तक उन्हें उनकी समस्याओं के समाधान नहीं मिल जाते, तब तक चर्चा होती रहेगी। कोविड -19 लॉकडाउन के कारण, सिनेमाहॉल मालिकों को काफी नुकसान उठाना पड़ा। इस वजह से कई फिल्म निर्माताओं ने अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया।
 
एक अगस्त तक सभी तेलुगू फिल्मों की शूटिंग पर लगी रोक

फैसला लिया गया है कि नई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज के 30 दिनों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होंगी। लेकिन निर्माता संगठन ने ऐसा करने से पहले बढ़ती राजस्व समस्या को हल करने का फैसला लिया है। जिसका सामना सिनेमा हॉल मालिक और वर्तमान समय में फिल्म निर्माता  कर रहे हैं। तब तक के लिए सभी तेलुगू फिल्मों पर रोक लगा दी है। फिलहाल समाधान न मिलने तक सभी प्रकार की शूटिंग को 1 अगस्त तक के लिए रोक दिया गया है। 

शूटिंग पर लगी रोक से बड़ी फिल्मों को होगा भारी नुकसान

तेलुगू फिल्म जगत ने पिछले कुछ वर्षों में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।  ‘आरआरआर’ ‘पुष्पा’ जैसी फिल्मों के कारण तेलुगू फिल्म जगत को इंटरनेट यूजर की ओर से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। निर्माताओं के शूटिंग रोकने के कारण ‘सालार’, ‘प्रोजेक्ट के’, ‘पुष्पा: द रूल’, ‘हिट 2’ जैसी बड़ी फिल्मों की शूटिंग में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है।

लव राशिफल 26 जुलाई: इन राशि वालों को लव लाइफ में मिल सकती है निराशा, ये लोग करेंगे बदलाव का अनुभव

ऑडी: बंद हो जाएगी ये गाड़ियां, इस कंपनी ने लिया बड़ा फैसला, सामने आई नई जानकारी

जब इन एक्ट्रेसेस के लिए फैंस ने की हदें पार, किसी ने दी जान से मारने की धमकी, तो कोई गया भूख हड़ताल पर

बच्चे की एनर्जी का करें सही इस्तेमाल, हाइपर एक्टिव बच्चे को शांत करने के लिए अपनाएं ये 5 टिप्स

OnePlus TWS: भारत में OnePlus अगले महीने TWS ईयरबड्स की एक और जोड़ी करेगी लॉन्च

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments