Shocking: तवे पर सेंक कर Urfi Javed ने पहनी ड्रेस, उनका ये लुक देखकर आप भी हो जाएंगे शॉक

Urfi Javed

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

बिगबॉस OTT फेम Urfi Javed ने एक बार फिर अपने अजीबोगरीब ड्रेस से सभी को हैरान कर दिया है। जी हां…उर्फी ने तवे पर सेक कर ड्रेस तैयार किया हैं। वीडियो में देखिये पूरी खबर

Urfi Javed New Dress: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से चर्चा में आईं उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी को ज्यादातर उनकी अतरंगी ड्रेस और अजीबोगरीब फैशन स्टाइल के लिए जाना जाता हैं। आएदिन उर्फी जावेद अपनी ड्रेस के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करते हुए नजर आती रहती हैं। ठीक इसी तरह इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। दरअसल उर्फी ने हाल ही में अपने लिए एक ऐसा टॉप तैयार किया, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। उर्फी का ये टॉप देखकर पहले तो हर कोई हैरान था, की आखिरकार ये हैं क्या?

वही सभका कन्फ्यूजन दूर करते हुए उर्फी जावेद (Urfi Javed Viral Video) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर खुद इस बात का खुलासा किया है कि पिंक कलर का जो टॉप उन्होंने पहना है उसको उन्होंने चूल्हे पर सेंक कर रेडी किया है। उर्फी ने बताया वीडियो में शेयर किया है कि उन्होंने इस टॉप को प्लास्टिक को पिघलाकर अपने साइज का बनाया हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं, उर्फी ने ये शानदार टॉप को व्हाइट जींस के साथ पहना हैं। इसी के साथ ही हर बार की तरह उर्फी का ये लुक देखकर सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनकी तारीफ़ कर रहे हैं, तो कई लोग जमकर उनको ट्रोल भी कर रहे हैं।

आपको बताते चकले उर्फी जावेद के इस वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मेरे घर से प्लास्टिक गायब है। एक और यूजर ने कहा- अरे तकिया का कवर लपेट लिया क्या? बता दें कि कुछ दिनों पहले उर्फी (Urfi Javed Video) ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने ना तो टॉप पहना था और ना ही ब्रा। इसकी जगह उर्फी ने अपनी पूरी बॉडी पर रंगीन फूल चिपकाए हुए थे। हालांकि, उर्फी ने न्यूड कलर का शॉर्ट पहना था। उर्फी को इस तरह देख लोगों ने उनको सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया था। हलाकि उर्फी को इन बातों से बिलकुल फरक नहीं पड़ता, क्युकी वो ट्रोल कर रहे लोगों को मुंहतोड़ जवाब देने से पीछे नहीं हटती हैं।

Health Tips: पुरुषों के लिए खजूर फायदेमंद होता है क्यों? जा खाने का सही वक्त!

किसानों की आय बढ़ायेगी ये 5 सुगंधित धान की नई किस्में, जानें लाभ और विशेषताएं?

Unique Wedding In MP: बड़े बड़े सुपरस्टारों की शादी फीकी पड़ी इस दुल्हन की विदाई के सामने, हेलीकॉप्टर से भेजा ससुराल

बकरी पालन कैसे करे जानिए? बकरी पालन ऋण और सब्सिडी योजना कैसे प्राप्त करें, जानिए पूरी जानकारी

कच्चा बादाम Anjali Arora का खुलासा- शो में से’क्स  संबंध बनाने के लिए कहा जाता है…

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें