Shocking News Urfi Javed एडल्ट Film शूट करते हुए पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ी, जानिए क्या है पूरा सच

Urfi Javed

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ी एक्ट्रेस उर्फी जावेद .

Shocking News Urfi Javed एडल्ट फिल्म शूट करते हुए रंगे हाथों पकड़ी गईं, जानिए क्या है पूरा सच क्या आपको पता है अपने फैशन का जलवा दिखाने वाली उर्फी जावेद को बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर के साथ फिल्म मिली है. इतना ही नहीं इस मूवी में उर्फी के अपोजिट हॉलीवुड एक्टर को कास्ट किया गया है. लेकिन मूवी के ऑडिशन के दौरान ही उर्फी को बड़ा झटका लगा है. जानें क्या? अपने अजीबोगरीब फैशन चॉइसेज की वजह से चर्चा में रहने वाली इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उर्फी जावेद के फैंस को ये वीडियो देख झटका भी लग सकता है. इस वीडियो में पुलिस ग्लैमरस डीवा उर्फी जावेद को ब्लू फिल्म शूट करते हुए रंगे हाथों पकड़ती नजर आ रही है

Urfi got a film with Ranbir! रणबीर के साथ उर्फी को मिली फिल्म!

इस वीडियो को फरवरी में कंटेंट क्रिएटर रोहित गुप्ता ने शेयर किया था. वीडियो में दिखाया गया कि उर्फी ऑफिस में विजिट करती हैं और डायरेक्टर से मिलती हैं. डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता है. वो उर्फी को बताता है कि उसका प्रोजेक्ट सीक्रेट है और मूवी में रणबीर कपूर विलेन का रोल प्ले करेंगे. ये सुनने के बाद उर्फी जावेद एक्साइटेड हो जाती हैं. उन्हें बताया जाता है कि फिल्म के हीरो के लिए विदेशी एक्टर को कास्ट किया गया है और बादशाह गाने कंपोज करेंगे. फिल्म का नाम है टाइटैनिक.

Urfi Javed

urfi’s video viral उर्फी का वीडियो वायरल

इसके बाद रोहित गुप्ता दूसरे डायरेक्टर बनकर ऑफिस में आते हैं और लीड एक्टर के साथ एंट्री करते हैं. जब उर्फी लीड एक्टर के बारे में पूछती हैं तो उन्हें बताया जाता है कि वो यूगांडा से है. इसके बाद डायरेक्टर ऑडिशन के लिए उर्फी को बुलाता है और उन्हें वीयर्ड से डायलॉग देता है. तभी एक आदमी पुलिस की खाकी वर्दी पहन ऑफिस में घुसता है और सभी को एडल्ड फिल्म शूट करने के आरोप में पकड़ता है. बस फिर क्या था. वहां मौजूद तीनों आदमी उर्फी को ब्लेम करने लगते हैं. ये सुन उर्फी को काफी गुस्सा आ जाता है. इसके बाद वे अपने मैनेजर को फोन करती हैं और उसपर चिल्लाती है डांटती हैं क्यों ऐसा ऑडिशन सलेक्ट किया उनके लिए. उर्फी इसके बाद हैरान परेशान हो जाती हैं तभी मैनेजर फोन पर खुलासा करता है कि ये सब प्रैंक है. कुछ भी रियल नहीं है. उर्फी को यकीन ही नहीं  होता कि उनके साथ इतना बड़ा प्रैंक हो गया. बाद में फिर उर्फी जावेद को इस वाकये पर हंसी आती है. उर्फी का ये वीडियो काफी मजेदार है. आप बताइए ये प्रैंक वीडियो आपको कैसा लगा?

बकरी पालन कैसे करे जानिए? बकरी पालन ऋण और सब्सिडी योजना कैसे प्राप्त करें, जानिए पूरी जानकारी

कच्चा बादाम Anjali Arora का खुलासा- शो में से’क्स  संबंध बनाने के लिए कहा जाता है…

Honda Shine: सिर्फ 17 हजार में मिल रही है ये बाइक, जाने कैसे ख़रीदे

Health Tips: पुरुषों के लिए खजूर फायदेमंद होता है क्यों? जा खाने का सही वक्त!

किसानों की आय बढ़ायेगी ये 5 सुगंधित धान की नई किस्में, जानें लाभ और विशेषताएं?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.