चौंकाने वाला खुलासा-घर से न‍िकला था सब्‍जी लेने, लौटा तो 12 करोड़ की लॉटरी जी‍तकर आया

google photo

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Kerala Lottery 2022 : कहते हैं जब ऊपर वाला देता है तो छप्‍पर फाड़कर देता है. वो आपको आपकी काब‍िल‍ियत से ज्‍यादा देता है. कुछ ऐसा ही हुआ केरल के रहने वाले सदानंदन (Sadanandan) के साथ. पेशे से पेंटर सदानंदन ने कभी सोचा भी नहीं था क‍ि वह लॉटरी में 12 करोड़ रुपये का इनाम जीत पाएंगे.

संबंध बनाते समय बिना सहमति कंडोम हटाया तो होगी सजा, क्यों चर्चा में यह कानून

ईसी में सबसे आगे हैं Nita Ambani , पीती हैं दुनिया का सबसे महंगा पानी, जानिए कीमत

केरल में अयमानम के पास कुदायमपदी के रहने वाले सदानंदन ने रविवार सुबह 300 रुपये में लॉटरी का एक टिकट (lottery ticket) खरीदा. यह टिकट उन्‍होंने लॉटरी का ड्रा निकलने से कुछ घंटे पहले ही खरीदा था. स्‍थानीय मीड‍िया से बातचीत में सदानंदन ने बताया रव‍िवार सुबह बाजार से घर का सामान लेने गया तो रास्‍ते में लॉटरी का एक टिकट खरीद लिया

उन्‍होंने बताया मैं प‍िछले कई साल से लॉटरी का टिकट खरीद रहा हूं. कई बार छोटे-मोटे इनाम न‍िकले और कई बार न‍िराशा भी हुई. लेक‍िन इतने बड़े इनाम के बारे में कभी ही नहीं था. वह कहते हैं जब लॉटरी बेचने वाले ने बताया क‍ि मैंने 12 करोड़ का इनाम जीता है तो एक बार मुझे यकीन नहीं हुआ.

सदानंदन ने क्रिसमस बंपर लॉटरी (Christmas bumper) का टिकट 300 रुपये में खरीदा था. लॉटरी का दूसरा इनाम 3 करोड़ का और तीसरा 60 लाख रुपये का था. उन्होंने बताया इनाम में जीती राशि का उपयोग वह बच्‍चों का जीवन बेहतर करने में करेंगे.खबरों के अनुसार लॉटरी विभाग ने पहले 24 लाख टिकट छापे थे. सभी टिकट बिक जाने के बाद 9 लाख, फिर 8.34 लाख टिकट और छापे गए. इससे पहले स‍ितंबर के महीने में एक ऑटो चालक ने भी 12 करोड़ रुपये की लॉटरी जीती थी.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें