वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स से रिलीज हुआ शिल्पी राज का नया गाना ‘रेलिया रे’

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें












भोजपुरी की स्टार सिंगर (Bhojpuri Song) शिल्पी राज (Shilpi Raj) अपने एक से बढ़कर एक गाने के लिए जानी जाती हैं. उनकी कमाल की आवाज लाखों दिलों पर राज करती हैं. ऐसे में अब उनका नया वीडियो सॉन्ग (Video Song) ‘रेलिया रे’ (Reliya Re) का वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

इसे लोग बार-बार देख रहे हैं. इसमें एक्ट्रेस श्वेता महारा की खूबसूरती लोगों का दिल जीत रही है. उनका ग्लैरमस अंदाज इंटरनेट पर छाया हुआ है. इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

श्वेता महारा और शिल्पी राज के भोजपुरी सॉन्ग (Shilpi Raj Bhojpuri Song) ‘रेलिया रे’ (Reliya Re) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस श्वेता पति से जुदाई बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं वो ट्रेन को लेकर अपनी बात कह रही हैं कि रेल उनके पति के पास हर दिन जाती रहती है,

Read Also…रेल यात्रियों को शिवराज सरकार की बड़ी सौगात: चलती ट्रेन में दर्ज होगी ऑनलाइन FIR, GRP थाने जाने की जरूरत नहीं

लेकिन वो उन्हें लेकर नहीं आती है और ना ही वो आते हैं. इस गाने को शिल्पी राज ने बड़े ही भावुक तरीके से गाया है. श्वेता का नाम इंडस्ट्री की टॉप हीरोइनों में शुमार है. इस गाने में उनकी खूबसूरती तो गाने के वीडियो में चार चांद लगा रही हैं.

गाने में श्वेता महारा इंडियन रेलवे से कह रही है कि ले चल वहाँ पे प्रियवा के देश रे। सांग बड़े ही भावुक तरीके से शिल्पी राज ने गाया है। उस पर श्वेता महारा के फेस एक्सप्रेशन्स जिन्होंने भोजपुरिया दर्शकों को घायल ही करके रख दिया है।

वाकई में श्वेता महारा का नाम ऐसे ही टॉप की एक्ट्रेस में शुमार हो गया है। क्योंकि वे अपने हर पेरफॉर्मस से दर्शकों को अपना दीवाना बना देती हैं। सांग के बीच बीच में शिल्पी फैज भी नजर आ रही है। शिल्पी राज की सोशल मीडिया में गजब की फैन फॉलोइंग है।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी प्रस्तुत ‘रेलिया रे’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इसके सिंगर शिल्पी राज हैं। वही इसके लेखक आशुतोष तिवारी हैं। गाने का म्यूजिक आर्या शर्मा, निर्देशक भोजपुरिया, कोरियोग्राफर गोलडी जैसवाल और बॉबी जैक्सन, एडिटर मीत जी, प्रोडक्शन हेड ज़ुबैर शाह और पंकज सोनी हैं। गाने के फुल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के पास हैं।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *