Tuesday, February 7, 2023
HomeमनोरंजनSherlyn Chopra: बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने खोली सलमान खान...

Sherlyn Chopra: बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने खोली सलमान खान की पोल,जानिए क्या खबर

Sherlyn Chopra Video:शर्लिन चोपड़ा ने खोली Salman Khan की पोल, रो पड़ीं बोली- ‘वो हमारे भाईजान क्यों…’ शर्लिन चोपड़ा का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में वो कैमरे के सामने रोती हुई नजर आ रही हैं और उन्होंने Salman Khan पर आरोप भी लगाए.

Sherlyn Chopra On Sajid Khan: बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल शर्लिन चोपड़ा, जिन्होंने #MeToo के आरोपी साजिद खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, उन्होंने निष्पक्ष जांच की मांग की थी, क्योंकि जिस पुलिस अधिकारी को उनका मामला सौंपा गया था,

वह उनका बयान दर्ज करने के लिए मौजूद नहीं थे. उन्होंने महिला पुलिस अधिकारी से भी अपना बयान दर्ज कराने की मांग की उन्होंने कहा कि मुझे बताया गया है कि जिस पुलिस अधिकारी को मेरा मामला सौंपा गया है, वह मौजूद नहीं है. मैंने उनसे अपना बयान देने के लिए मुझे एक महिला अधिकारी देने का अनुरोध किया. मैं एक निष्पक्ष जांच चाहती हूं. अगर वे मेरा मामला नहीं लेना चाहते हैं तो वे इसे स्पष्ट रूप से कह सकते हैं,

‘कानून से ऊपर नहीं’ 

Sherlyn Chopra : आपको बता दें इससे पहले 20 अक्टूबर को चोपड़ा ने कहा था, ‘मैं चाहूंगाी कि जैसे हॉलीवुड में हार्वे विंस्टीन को 23 साल की जेल की सजा मिले, उसी तरह बॉलीवुड के #MeToo के आरोपी साजिद खान को भी जेल हो. उनकी सजा की अवधि जज उन सभी महिलाओं के बयानों को ध्यान में रखते हुए तय करेंगे जो सामने आई हैं. मैं चाहता हूं कि इस देश के लोग यह समझें कि कोई भी आरोपी, चाहे वह अमीर हो या गरीब, साजिद खान हो या राज कुंद्रा, कोई भी कानून से ऊपर नहीं है.’

नौ एक्ट्रेस ने लगाया मीटू का आरोप 

आपको बता दें, साजिद 2018 में #MeToo विवाद में फंस गए थे, जब फिल्म इंडस्ट्री की नौ महिलाओं (जिन्होंने उनके विभिन्न प्रोजेक्ट्स पर उनके साथ काम किया था) ने फिल्म निर्माता पर उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था. शर्लिन के साथ सलोनी चोपड़ा, अहाना कुमरा और मंदाना करीमी सहित अभिनेत्रियों ने उन पर आरोप लगाए.

photo by google

इतना समय क्यों लगा

Sherlyn Chopra : इस मामले को लेकर बात करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि मैंने हाल ही में यौन शोषण, आपराधिक बल और आपराधिक धमकी के लिए जुहू पुलिस स्टेशन में #MeToo आरोपी साजिद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. पुलिस ने मुझसे पहली बात यह पूछी कि यह घटना कब हुई थी, जिस पर मैंने जवाब दिया कि यह हुआ था 2005. इसके अलावा, जब उन्होंने मुझसे पूछा कि मुझे उन तक पहुंचने में इतना समय क्यों लगा, तो मैंने कहा कि तब मुझमें साजिद खान जैसे बड़े नाम के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज करने की हिम्मत नहीं थी.

‘कइयों से पूछे गलत सवाल’ 

Sherlyn Chopra : एक्ट्रेस ने कहा कि #MeToo आंदोलन के दौरान जब अन्य महिलाएं मीडिया के सामने अपने अनुभव साझा करने के लिए निडर होकर बाहर आईं, तो उन्हें भी बोलने का साहस मिला. कोई भी उन मीडिया साक्षात्कारों को पढ़ सकता है या सोशल मीडिया पर जाकर यह जान सकता है कि #MeToo के आरोपी साजिद खान ने उन महिलाओं के साथ कैसे अनुचित व्यवहार किया.

उसने उनमें से कुछ से सेक्स के बारे में पूछा, जैसे कि आप दिन में कितनी बार सेक्स करते हैं, उनके कितने बॉयफ्रेंड हैं, और उसने मुझे अपना गुप्तांग दिखाया और मुझे छुआ. सवाल यह उठता है कि क्या एक महिला घटना के वर्षों बाद भी अपना दर्द साझा नहीं कर सकती है, जाहिर है वह कर सकती है. उस समय, मुझमें हिम्मत नहीं थी लेकिन आज है.

Sherlyn Chopra: बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने खोली सलमान खान की पोल,जानिए क्या खबर

Sherlyn Chopra
photo by google

Sherlyn Chopra : शर्लिन ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि मैं महसूस करती हूं कि साजिद खान हो या राज कुंद्रा, अगर उन्होंने गलत किया है, तो मैं उनके खिलाफ आवाज उठा सकती हूं, शर्लिन ने आगे साझा किया, उन्होंने साजिद के खिलाफ अपने दावों के बारे में सबूतों के बारे में बात की और कहा कि तब भी उन्होंने “नहीं किया” मेरे पास उनके खिलाफ कोई सबूत है क्योंकि मैं किसी निर्देशक या निर्माता के साथ पेशेवर मुलाकात के दौरान जासूसी कैमरा नहीं रखती.

‘सलमान हमारे भाईजान क्यों नहीं’

शर्लिन ने कहा कि ‘साजिद खान (Sajid Khan) के सर पर किसी और नहीं, Salman Khan सर का हाथ है. उनके होते हुए साजिद खान का कोई बाल तक बाका नहीं कर सकता है. मेरी सलमान खान से रिक्वेस्ट है कि वो उन महिलाओं की पुकार को अपने दोस्त के लिए दरकिनार ना करें, जिन्हें यातनाओं का सामना करना पड़ा है. वो भाईजान हैं तो वो हमारे लिए भाईजान क्यों नहीं बनते.

साजिद को हो जेल

Sherlyn Chopra : अंत में, शर्लिन ने व्यक्त किया कि वह चाहती है कि साजिद को जेल हो, हार्वे वेनस्टेन के समान, जिसे फरवरी 2020 में थर्ड-डिग्री रेप और फर्स्ट-डिग्री अवैध यौन कृत्य का दोषी पाया गया था. #MeToo आंदोलन के एक फैसले में उन्हें 23 साल जेल की सजा सुनाई गई थी. इस बीच, साजिद, जिन्होंने आरोपों के बाद ‘हाउसफुल 4’ के लिए अपने निर्देशन के कर्तव्यों से हट गए थे, वर्तमान में Salman Khan द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 16’ में एक प्रतिभागी हैं.

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments