Share Market:Rakesh jhunjhunwala ने Tata के इस स्‍टॉक के खरीदें 25 लाख शेयर एक साल में डबल किया पैसा

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Share Market:बीते एक साल में ही टाटा मोटर्स में झुनझुनवाला को करीब 100 फीसदी का रिटर्न मिल चुका है. राकेश झुनझुनवाला ने दिसंबर 2021 तिमाही के दौरान टाटा मोटर्स में 25 लाख नए शेयर खरीदे हैं. टॉक मार्केट के ब‍िग बुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) ने एक बार फ‍िर से टाटा ग्रुप के क्‍वालिटी शेयर टाटा मोटर्स (Tata Motors) पर भरोसा बरकरार रखा है. राकेश झुनझुनवाला ने दिसंबर 2021 तिमाही के दौरान टाटा मोटर्स में 25 लाख नए शेयर खरीदे हैं.

संबंध बनाते समय बिना सहमति कंडोम हटाया तो होगी सजा, क्यों चर्चा में यह कानून

ईसी में सबसे आगे हैं Nita Ambani , पीती हैं दुनिया का सबसे महंगा पानी, जानिए कीमत

चौंकाने वाला खुलासा-घर से न‍िकला था सब्‍जी लेने, लौटा तो 12 करोड़ की लॉटरी जी‍तकर आया

ह‍िस्‍सेदारी बढ़कर 1.18 फीसदी हुई

इसके बाद कंपनी में उनकी होल्डिंग बढ़कर 1.18 प्रत‍िशत हो गई है. बीते एक साल में ही टाटा मोटर्स में झुनझुनवाला को करीब 100 फीसदी का रिटर्न मिल चुका है. BSE की वेबसाइट पर उपलब्‍ध Tata Motors के दिसंबर 2021 (Q3FY22) तिमाही के शेयरहोल्डिंग पैटर्न के मुताबिक, राकेश झुनझुनवाला ने टाटा मोटर्स में हिस्‍सेदारी 1.11 फीसदी (3,67,50,000 शेयर) से बढ़ाकर 1.18 फीसदी (3,92,50,000 इक्विटी शेयर) कर ली है. इस तरह उन्‍होंने टाटा मोटर्स के 25 लाख नए शेयर खरीदे हैं.

ट्रेडिंग सेशन के दौरान 511 रुपये रहा भाव

मोतीलाल ओसवाल ने टॉप रिसर्च आइडिया में टाटा मोटर्स पर दांव लगाया है. ब्रोकरेज ने 610 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ ‘बाय’ (BUY on Tata Motors) रेटिंग दी है. टाइम फ्रेम एक साल से ज्‍यादा का रखा है. 18 जनवरी 2022 को टाटा मोटर्स का शेयर भाव ट्रेडिंग सेशन के दौरान 511 रुपये रहा.

इस तरह करंट प्राइस से आगे निवेशकों को प्रति शेयर 99 रुपये या करीब 19 फीसदी का रिटर्न मिल सकता है. बीते एक साल में इस शेयर में करीब 100 फीसदी की तेजी है. यानी, निवेशकों का पैसा डबल हुआ है. पैसेंजर व्‍हीकल सेगमेंट में टाटा मोटर्स (Tata Motors) का मार्केट शेयर बढ़ा है. कंपनी नए-नए मॉडल उतार रही है. वहीं, इलेक्ट्रिक व्‍हीकल सेगमेंट पर भी कंपनी का फोकस है. अभी भी घरेलू बाजार में इलेक्ट्रिक व्‍हीकल सेगमेंट में टाटा मोटर्स का मार्केट सबसे ज्‍यादा है.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें