Share Market: 1 लाख के बनाये 3 करोड़ रूपये

source by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Share Market: आज हम जिस शेयर स्टॉक की बात कर रहे है उस शेयर ने 6 महीने से भी काम समय में 1 लाख के 3 करोड़ रूपये दिए है आज भी इस शेयर का अच्छा रिटर्न मिल सकता है

SEL Manufacturing Company Share: 1 लाख के बनाये 3 करोड़ रूपये, शेयर बाजार में पैसा कमाना अब मुश्‍क‍िल काम नहीं है. बस जरूरत है तो सही समय पर शेयर को परखने की. कई पेनीस्‍टॉक ने 2021 में न‍िवेशकों को बंपर र‍िटर्न द‍िया है. लेक‍िन अगर मल्‍टीबैगर स्‍टॉक पर आपका दांव सही बैठ गया तो यह कुछ ही महीनों में आपको लखपत‍ि से करोड़पत‍ि बना सकते है.

स शेयर ने 300 % तक शेयर दिए

ऐसे ही एक शेयर के बारे में हम आज आपको बता रहे हैं. ज‍िसने न‍िवेश करने वालों को करोड़पत‍ि बना द‍िया है. अगर आपने इस शेयर में न‍िवेश नहीं भी क‍िया है तो च‍िंता की बात नहीं है, आप अभी भी इसमें इनवेस्‍ट कर सकते हैं. बाजार में ग‍िरावट के बावजूद भी यह शेयर लगातार चढ़ रहा है. इतना ही नहीं एक महीने में ही शेयर ने करीब 300 प्रत‍िशत का र‍िटर्न द‍िया है.

इस शेयर ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

हम आज आपसे ज‍िस स्‍टॉक की बात कर रहे हैं, वो है SEL Manufacturing Company का शेयर. इस कंपनी के शेयर ने प‍िछले कुछ महीनों में र‍िटर्न के प‍िछले सभी र‍िकॉर्ड तोड़ द‍िए हैं. अक्‍टूबर में ज‍िसने इस शेयर में एक लाख रुपये का न‍िवेश क‍िया होगा, आज उसके ये शेयर 3 करोड़ रुपये से भी ज्‍यादा के हो गए. प‍िछले कुछ द‍िन से तो यह शेयर रॉकेट की रफ्तार से आगे बढ़ रहा है.

जानिए कैसे हुए 1 लाख के 3 करोड़

28 अक्‍टूबर 2021 को यह शेयर एनएसई पर 4.95 रुपये का था. जो 21 अप्रैल के कारोबारी सत्र में 1548.20 रुपये के भाव पर चल रहा है. छह महीने से भी कम के समय में इस शेयर ने 30 हजार प्रत‍िशत से ज्‍यादा का र‍िटर्न द‍िया है. यानी 28 अक्‍टूबर को इसमें 1 लाख रुपये लगाने पर 20,202 यून‍िट म‍िली होंगी. आज इस शेयर की इतनी यून‍िट (20,202) बढ़कर करीब 3.12 करोड़ रुपये की हो गईं. यानी एक लाख के तीन करोड़ बनने में छह महीने से भी कम का समय लगा.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बहुचर्चित खबरें