Tuesday, February 7, 2023
HomeमनोरंजनShaktimaan : कौन होगा ‘शक्तिमान’? अभिनेता के नाम पर इशारा करने वाले...

Shaktimaan : कौन होगा ‘शक्तिमान’? अभिनेता के नाम पर इशारा करने वाले वीडियो का खुलासा, मुकेश खन्ना ने किया खुलासा

Shaktimaan  मुकेश खन्ना की ‘शक्तिमान’ के अनाउंसमेंट के बाद से ही दर्शकों की नजर फिल्म से जुड़ी जानकारियों पर लगी हुई है। हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म में रणवीर सिंह ‘शक्तिमान’ की भूमिका में नजर आएंगे।

Shaktimaan : कौन होगा 'शक्तिमान'? अभिनेता के नाम पर इशारा करने वाले वीडियो का खुलासा, मुकेश खन्ना ने किया खुलासा

Shaktimaan हालांकि, रणवीर सिंह और मुकेश खन्ना दोनों की तरफ से इस तरह की खबरों को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई, जिसके बाद फैंस ने भी इसे महज अफवाह ही मान लिया। लेकिन अब मुकेश खन्ना ने फिल्म के एक्टर की तरफ इशारा करते हुए बताया है कि इस फिल्म में ‘शक्तिमान’ कैसी होगी. फैन्स की उत्सुकता के बीच एक्टर ने एक वीडियो जारी किया.

Shaktimaan दरअसल मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर ‘शक्तिमान’ के लिए आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में तमाम पत्रकार एक्टर से ‘शक्तिमान’ के हीरो के बारे में पूछते नजर आ रहे हैं. लेकिन मुकेश खन्ना ने कहा, मैं किसी का नाम नहीं जानता। एक पत्रकार ने पूछा, ‘शक्तिमान’ के अभिनेता में आप किस तरह के गुण देखते हैं?

Shaktimaan एक रिपोर्टर के पूछने पर अभिनेता ने कहा, ‘मेरे मन में फिल्म के लिए कोई अभिनेता नहीं है और अगर होता तो अब तक बता देता और यह गुणवत्ता के बारे में था… मैंने अपने निर्माता से कहा। आपका प्रतियोगी स्पॉटर। इंसानों से नहीं और बैटमैन से नहीं। सबसे बड़ी चुनौती यह है कि हमने सात साल में क्या किया और 25 साल तक छवि को बनाए रखा। शक्तिशाली सुपरहीरो सिर्फ एक डिशूम-ढिशूम अभिनेता नहीं है जो सुपरमैन-स्पाइडर-मैन करता है। दमदार सुपरस्टार सुपरहीरो का सुपर टीजर भी बनाया जाएगा।

Shaktimaan मुकेश खन्ना ने फिर आगे कहा और कहा, आज भी मुझे बच्चों के मैसेज आते हैं कि सर आपने मेरा बचपन बना दिया। अब एक अभिनेता जो कुछ भी करता है, उसमें वह गुण होना चाहिए जो लोग बोलते समय सुनते हैं। बीच में बड़े अभिनेता की अपनी छवि आती है। अब लोग भी समझदार हो गए हैं। बीजेपी और आरएसएस। यह उनकी स्वतंत्रता है, इसलिए लोग बोलते हैं।

Shaktimaan मुकेश खन्ना ने यह भी खुलासा किया कि वह शक्तिमान के एक गाने पर काम कर रहे हैं, जिसे वंदे मातरम कहा जाता है। लेकिन यह भी कास्टिंग के लिए बहुत जरूरी है। आगे अभिनेता ने ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का उदाहरण देते हुए कहा कि फिजिकल कास्टिंग बहुत जरूरी है। आप स्टार हैं या नहीं? फिर फिल्म कंटेंट पर चलेगी। कोई भी सुपरस्टार ‘शक्तिमान’ नहीं चलाएगा। अगर फिल्म 300 करोड़ रुपये में बनने जा रही है तो चीजों पर विचार करना होगा। बता दें कि फिल्म ‘शक्तिमान’ का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है, लेकिन अभी तक फिल्म के अभिनेता का नाम सामने नहीं आया है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments