नशे की हालत में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने एयरपोर्ट पर कर दी Toilet

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

नई दिल्ली:  कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं कि जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर चंद मिनटों में ही वायरल हो जाते हैं. कई बार इन वायरल वीडियो की वजह से लोगों की छवि भी खराब होने का डर रहता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. इस वीडियो में एक लड़का एयरपोर्ट पर टॉयलेट करता दिख रहा है. वायरल पोस्ट में दावा किया जा रहा है ये लड़का कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान है. जानिए क्या है इस वायरल वीडियो का सच.

इस वायरल वीडियो में जो लड़का नजर आ रहा है उसने डेनिम जींस के साथ क्रीम कलर की फुल स्लीव की टी-शर्ट पहनी हुई है. वीडियो में आप देखेंगे कि एयरपोर्ट के ग्राउंड स्टॉफ का एक शख्स उससे कुछ कहता और उसका हाथ पकड़ता है. उसके बाद वो शख्स उसका हाथ छोड़ देता है वो लड़का लड़खड़ाकर चलने लगता है. जिसे देखकर साफ लग रहा है कि लड़का नशे में चूर है.

वीडियो में आप देखेंगे कि ये लड़का अचानक पैंट ओपन करता है और एयरपोर्ट पर ही टॉयलेट करने लगता है. जिसे देखकर सभी हैरान रह जाते हैं.

क्यों जोड़ा जा रहा आर्यन खान का नाम

दरअसल, वीडियो में जो लड़का है वो हाव-भाव, हेयरस्टाइल और कपड़े पहनने के तरीके में हूबहू शाहरुख खान(Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की तरह लग रहा है जिसकी वजह से लोग इसे आर्यन खान समझ रहे हैं. लेकिन सच ये नहीं है.

वीडियो का सच

ये वीडियो करीब 9 साल पुराना है. इस वीडियो में नजर आ रहे शख्स का नाम ब्रोंसन पेलेटियर (Bronson Pelletier) है जो कि 2009-12 में ‘The Twilight Saga’ सीरीज की की 4 फिल्मों में काम कर चुके हैं. दिसंबर 2012 की इस घटना का जिक्र ब्रोंसन पेलेटियर ने अपने विकिपीडिया में भी किया गया है. इस इंसीडेंट के बाद उन्हें 2 साल प्रोबेशन में भेजा भी गया था. यानी कि इससे साबित होता है कि वायरल वीडियो में नजर आ रहा शख्स आर्यन खान (Aryan Khan) नहीं बल्कि अभिनेता ब्रोंसन पेलेटियर हैं. 

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *