Monday, February 6, 2023
Homeराष्‍ट्रीयSell 2 Rupees Coins: 2 रूपये के ये सिक्के बना देंगे मालामाल कोठी...

Sell 2 Rupees Coins: 2 रूपये के ये सिक्के बना देंगे मालामाल कोठी के नीचे पड़े, जानिए बेचने का तरीका

Sell 2 Rupees Coins: कोठी के नीचे पड़े 2 रूपये के ये सिक्के बना देंगे मालामाल, नहीं पड़ेगी नौकरी की जरुरत ये रहा बेचने का तरीका, क्या आपके पास भी 2 रुपए का सिक्का है तो आप यकीन मानिए आप रातों रात 3 लाख रुपये कमा सकते है। इतना ही नहीं अगर आपके पास पुराने सिक्कें और नोट हैं तो ये आप बैठे-बैठे लखपति बन सकते हैं। क्योंकिक्यों ऐसी कई वेबसाइट हैं जहां पर आप अपने पुराने सिक्कों और नोटों को बेच सकते हैं।

Sell 2 Rupees Coins
photo by google

Sell 2 Rupees Coins: आप में से ज्यादातर लोगों को इन पुराने सिक्कों की वैल्‍यू पता नहीं होता और वो इसे कबाड़ समझते हैं। जबकि उन्हें इन सिक्कों को वेबसाइट या विदेशी क्वाइन मार्केट में बेचने पर लाखों रुपए मिल सकते हैं। चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है।

Sell 2 Rupees Coins: 2 रूपये के ये सिक्के बना देंगे मालामाल कोठी के नीचे पड़े, जानिए बेचने का तरीका

2 रूपये के इस सिक्के में यह खासियत होना जरुरी

Sell 2 Rupees Coins: आप के पास मौजूद जो सिक्का है उस में साल 1994 लिखा हुआ होना चाहिए। अगर ये साल इस पर लिखा हुआ है तो फिर आपके एक सिक्के के बदले आराम से 6 लाख रुपये मिल जाएंगे। इतना ही नहीं इस सिक्के के पीछे विश्व खाद्य दिवस के मौके पर बना हुआ डिजाइन भी है। इतना ही नहीं अगर आपके पास ऐसे 10 सिक्के हैं तो फिर आपको 60 लाख रुपये का फायदा हो जाएगा।

Sell 2 Rupees Coins
photo by google

2 रूपये के इन सिक्को को ऑनलाइन इस तरह से इस तरह से इस प्रोफेशनल वेब साइट पर बेच सकते है

Sell 2 Rupees Coins: इस सिक्के को बेचने के लिए आपको सबसे पहले ebay पर जाना होगा। इसके बाद आपको अपने आप को उस वेबसाइट ईबे पर सेलर के रूप में रजिस्टर करना है। इस वेबसाइट पर रजिस्टर करने के बाद आपको यहां पर पुराने सिक्के की फोटो अपलोड करनी है। आपको सिक्के की फोटो अपलोड करने के साथ-साथ आपना फोन नंबर, ईमेल आईडी और सिक्के की सभी जानकारी डालनी होगी। आप चाहें तो इस सिक्के की खासियत के बारे में भी बता सकते हैं।

https://anokhiaawaj.in/amla-skin-benifitsts-amla-not-y-imamla-skin-benifit/

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments