SBI Alert: SBI ग्राहकों के लिए बड़ी खबर,आज बंद रहेंगी बैंक सेवा!

google photo

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

दिल्ली। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के ग्राहकों के लिए जरूरी खबर है। देशभर में एसबीआई(SBI) की सेवाएं आज यानी 22 जनवरी को प्रभावित रहने वाली है। बता दें कि यह सेवाएं 22 जनवरी को कुछ घंटों के लिए प्रभावित रहेंगी। वहीं इस संबंध में एसबीआई (SBI) ने अपने ग्राहकों को अलर्ट(alert) करते हुए एक ट्वीट जारी किया है। जिसमें बैंक ने बताया कि मेंटेनेंस कार्य की वजह से 22 जनवरी को कुछ घंटों के लिए बैंक सेवाएं प्रभावित रहेंगी। बैंक द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार एसबीआई (SBI) की सेवाएं रात्रि 2बजे से 8:30 बजे (300 मिनट) तक प्रभावित रहेंगी। इस दौरान अगर आप भी कोई बड़ा ट्रांजैक्शन करने के बारे में सोच रहे हैं तो इससे बचे।

ये सेवाएं रहेंगी प्रभावित

22 जनवरी को बैंक की सेवाएं कुछ घंटों के लिए प्रभावित रहेंगी जिसमें एसबीआई की योनो बिजनेस, योनो लाइट, आईएमपीएस, इंटरनेट समेत अन्य कई सेवाएं प्रभावित रहने वाली है।

पहले भी हो चुकी है सेवा प्रभावित
बता दें कि इससे पहले भी कई बार एसबीआई (SBI) ग्राहकों को इस परेशानी का सामना करना पड़ा था। एसबीआई में कई समय से मेंटेनेंस का कर्य चल रहा है। जिस वजह से सितंबर में 3 घंटे के लिए बैंक की सेवाएं प्रभावित रही थी। जुलाई और अगस्त माह में भी 3 से 4 बार सेवाएं प्रभावित रही थी। जिससे ग्राहकों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। वहीं अब एक बार फिर से एसबीआई(SBI) की सेवाएं प्रभावित होने जा रही है। जिसकी जानकारी खुद एसबीआई(SBI) ने दी है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *