Friday, January 27, 2023
Homeराष्‍ट्रीयSariya Cement Rate :सातवे आसमान से मुँह के बल निचे गिरे सरिया...

Sariya Cement Rate :सातवे आसमान से मुँह के बल निचे गिरे सरिया सीमेंट के दाम, जानिए आज का रेट

Sariya Cement Rate :नए साल में घर बनाने का सुनहरा मौका, सातवे आसमान से मुँह के बल निचे गिरे सरिया सीमेंट के दाम, जानिए आज के ताजा भाव औंधे मुँह पटकाये सरिया सीमेंट के दाम, अब और भी मजबूत होगी घर की नीव, घर बनाने का सपना होगा पूरा, जानिए आज के ताजा भावसातवे आसमान से औंधे मुँह गिरे सरिया सीमेंट के दाम, नए साल में घर बनाने का सुनहरा मौका,

जानिए आज के ताजा भाव जीवनकाल के इस पड़ाव में हर इंसान का जीवन अनमोल होता है। इसी जीवन हर व्यक्ति अनेकों सपनों के सहारे जीवन के सफर पर चलता है। जीवन में हर सफर बड़ा ही मुश्किल भरा होता है। हर व्यक्ति की चाह रहती है कि उसके पास दुनिया का हर ऐश और आराम हो। यह सब केवल पैसा के बल पर ही खरीदा जाता है। इसी आस की जुगत में इंसान दिन-रात को एक करते हुये मेहनत कर रहा है और जो भी पैसा उसे मिलता है उसे इकठठा करता है।

घर बनाने का सपना अब होगा पूरा

cement 1657276380
photo by google

Sariya Cement Rate :इंसान का सबसे सुंदर सपना एक बेहतरीन घर बनाने का होता है। इसीलिय व्यक्ति रात-दिन मेहनत करते हुये अपनी गाढ़ी कमाई इकठठी करता है। आज हम आपको घर, मकान बनाने के लिये उपयोग में आने वाले चीज सरिया और सीमेंट के भाव के बारे में बता रहे हैं। ताजा खबर के मुताबिक बता दें कि अभी सरिया और सीमेंट का रेट बहुत ही सामान्य स्थिति पर चल रहा है। ऐसे में यह मौका बहुत ही अच्छा और बेहतरीन है घर, मकान के निर्माण कराने के लिए। सातवे आसमान से नीचे गिरे सरिया सीमेंट के दाम, इतने रूपये सस्ते हुये रेट, जानिए ताजा रेट। आइए जानते हैं सरिया सीमेंट के ताजा रेट के बारे में।

Potato Cheese Balls: घर पर बच्चों के लिए बनाए झटपट तैयार होने वाला नाश्ता आलू चीज बॉल्स, जानिए रेसिपी

आये दिन सरिया सीमेंट के दामों में देखने मिल रह है उतार चढ़ाव

Sariya Cement Rate
photo by google

Sariya Cement Rate :जानकारी के मुताबिक बता दें कि घर, मकान में उपयोग में आने वाली सामग्री सरिया और सीमेंट के दामों में उतार और चढ़ाव की स्थिति बनी रहती है, लेकिन कुछ समय से सरिया और सीमेंट के दामों में काफी सामान्य स्थिति देखने को मिली है। ऐसे में जो व्यक्ति इस समय घर मकान बनाने की सोच रख रहे हैं उनके लिए यह बेहतर और सुंदर मौका घर मकान बनाने का।

सरिया सीमेंट के दामों में आयी भरी गिरावट

Sariya Cement Rate :अहम जानकारी के अनुसार बता दें कि अभी सरिया और सीमंेट के दाम काफी निचले स्तर पर चल रहे हैं। ऐसे में यह बहुत ही अच्छी खबर है उन लोगों के लिए जो अभी घर, मकान बनाने की सोच रहे हैं। सरिया के दामों की बात करें तो सरिया का रेट अभी 75000 प्रति टन के हिसाब से चल रहा है, जबकि सीमेंट के दामों की बात करें तो सीमेंट अभी 400 रूपये प्रति बोरी के नीचे चल रहा है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments