Sara Ali Khan :– सारा अली खान ने नही बाँधी अपने पिता सैफ़ की दूसरी पत्नी करीना के बच्चों को राखी, रह गई दोनो भाइयों की कलाई सुनी Raksha Bandhan 2022

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Sara Ali Khan :– सारा अली खान बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों की गिनती में आती हैं जो आज पूरे भारत में जानी जाती हैं और हर कोई उनका बहुत सम्मान और सम्मान करता है। बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में सारा अली खान का नाम आता है।

Sara Ali Khan : के परिवार की बात करें तो उनके पिता का नाम सैफ अली खान है, जो बॉलीवुड के एक बहुत बड़े और प्रसिद्ध अभिनेता हैं जो पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। जिन्होंने बहुत जल्दी इस फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बना लिया है.

Sara Ali Khan : इस समय मीडिया में काफी चर्चा में हैं, क्योंकि हाल ही में सारा अली खान को लेकर एक बहुत बड़ा मुद्दा सामने आया है कि सारा अली खान ने इसी साल रक्षा बंधन किया था। करीना कपूर के बेटे तैमूर और उनके पिता सैफ अली खान दूसरी पत्नी जहांगीर ने भी राखी बंधन नहीं किया और इतना ही नहीं सारा भी राखी की तरह भाई-बहन के जश्न में अपनी शक्ल देखने घर नहीं आईं. केवल सारा अली खान के बारे में। आगे लेख में हम आपको सारा अली खान के बारे में लाई गई इस खबर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Sara Ali Khan : को लेकर बड़ा खुलासा, इस साल रक्षाबंधन में करीना के बच्चों ने नहीं बांधी राखी
सारा अली खान बॉलीवुड में एक बड़ा नाम हैं और हर कोई उन्हें बहुत प्यार करता है। सारा अली खान ने बॉलीवुड को अपना दीवाना बना लिया है, यही वजह है कि सारा अली खान को इन दिनों किसी परिचय की जरूरत नहीं है। सारा अली खान ने अपनी लाइफ में अब तक बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं और हम आपको बता दें कि सारा अली खान इन दिनों मीडिया में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं.

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

Sara Ali Khan : बहुत बड़ी बात सामने आई है। सारा अली खान की बात करें तो सारा अली खान ने इस साल अपने पिता सैफ अली खान की दूसरी पत्नी करीना कपूर और सैफ के बेटों तैमूर और जहांगीर के साथ रक्षा बंधन नहीं रखा है. राखी नहीं बंधी थी। जिसके चलते लोग कह रहे हैं कि सारा अली खान ने सैफ के बच्चों से रिश्ता खत्म कर लिया है। लेख यह भी बताता है कि सारा अली खान ने इन भाइयों को राखी क्यों नहीं बांधी।

Sara Ali Khan – सारा अली खान ने बाँधी अपने पिता की पत्नी के बच्चों को राखी, ये थी बड़ी वजह

सारा अली खान ने खोल दी सैफ अली खान की पोल, बोलीं- पापा ने कहा, करीना को कभी  ये मत बोलना | sara ali khan said saif ali khan do not allow
Sara Ali Khan

Sara Ali Khan : इस समय मीडिया में काफी चर्चा में हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में एक बहुत बड़ी खबर सामने आई थी कि सारा अली खान अपने छोटे भाई यानी अपने पिता सैफ अली खान के साथ राखी बंधी नहीं हैं। दूसरी पत्नी के बच्चे और उनके साथ रक्षा बंधन नहीं मनाया जाता है। इसके पीछे का कारण बताते हुए उन्होंने कहा, सारा अली खान सात समंदर पार कर विदेश चली गई थी, जिसके चलते वह मीडिया में अपने भाइयों की राखी नहीं बांध पाई और चाहकर भी रक्षाबंधन नहीं कर पाई. यही वजह है कि सारा अली खान कल जहांगीर और तैमूर को रक्षाबंधन के दिन राखी नहीं बांध सकीं।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.