Sunday, February 5, 2023
HomeमनोरंजनSara Ali Khan : सारा अली खान छोटी सी उम्र में 4...

Sara Ali Khan : सारा अली खान छोटी सी उम्र में 4 लड़को के साथ बना चुकी रिश्ते,और अब

Sara Ali Khan : सारा अली खान छोटी सी उम्र में 4 लड़को के साथ बना चुकी रिश्ते,और अब… अभिनेत्री सारा अली खान ने वास्तव में न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर बल्कि अपनी अद्भुत एक्टिंग से प्रशंसकों के दिलों और दिमागों में भी अपनी मजबूत पहचान बनाई है. वास्तव में सारा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन, स्टाइल और पर्सनल लाइफ के कारण भी हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

सारा अली खान वर्तमान में कथित तौर पर सिंगल हैं हालाँकि समय-समय पर उनका कई स्टार्स के साथ नाम जुड़ता रहता हैं. आज इस लेख में हम सारा अली खान के सभी अफेयर्स के बारे में जानेगे.

कहा जाता है कि सारा अली खान कभी शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को डेट कर रही थीं. वह कॉफी विद करण शो में ईशान खट्टर का जिक्र कर रही थीं, जब उन्होंने कहा कि मैंने दो फिल्मी भाइयों में से एक को डेट किया है. सारा अली खान और ईशान खट्टर को एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए देखा गया.

हर्षवर्धन कपूर और सारा अली खान की डेटिंग की खबरें भी किसी से छिपी नहीं हैं. सोशल मीडिया पर हर्षवर्धन कपूर और सारा अली खान की फोटो ने प्रशंसकों का ध्यान कई बार खींचा हैं. लेकिन दोनों के बीच के ब्रेकअप की वजह क्या थी ये अभी तक अज्ञात हैं.

Sara Ali Khan सारा अली खान छोटी सी उम्र में 4 लड़को के साथ बना चुकी रिश्ते,और अब…

सारा अली खान छोटी सी उम्र में 4 लड़को के साथ बना चुकी रिश्ते,और अब… मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो अभिनेत्री सारा अली खान एक राजनेता के पोते को भी डेट कर चुकी हैं. दरअसल वह सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर पहाड़िया थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज भी शेयर की थी. लेकिन ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस सारा अली खान ने उन तस्वीरों को भी डिलीट कर दिया.

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा और चर्चित जोड़ी में से एक हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान का कार्तिक आर्यन पर क्रश था और वे एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया. लव आजकल 2 के रिलीज होने के बाद दोनों अलग हो गए थे.

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments