Monday, February 6, 2023
HomeमनोरंजनSapna Choudhary :– मां की एक बात मानकर सालों से ये काम...

Sapna Choudhary :– मां की एक बात मानकर सालों से ये काम कर रही हैं सपना चौधरी क्या है पूरी सच्चाई

Sapna Choudhary :सपना चौधरी को आज किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। पिछले कुछ सालों से उनका नाम और काम काफी चर्चा में है। सपना चौधरी का नाम हर जगह सुनाई देता है। चाहे यूट्यूब हो या सोशल मीडिया। हर जगह सपनों के दीवाने हैं।

Sapna Choudhary :सपना चौधरी ने हरियाणा को एक अलग और खास पहचान दी। वह पिछले 14 साल से लगातार काम कर रही हैं और आज स्थिति ऐसी है कि सपना हर हफ्ते एक new song release करती हैं और वह स्टेज शो के जरिए भी खूब धमाल मचाती रहती हैं. उनकी सालों की मेहनत अब रंग लाई है।

Sapna Choudhary :music video से लेकर स्टेज शो तक Haryanvi Dancers का दबदबा है. खास बात यह है कि जहां  सपना चौधरी वीडियो में किसी भी अंदाज में नजर आ रही हैं वहीं एक्ट्रेस स्टेज शो में हमेशा सूट में ही नजर आती हैं और इसके पीछे की वजह उनकी मां हैं. जी हां..अपनी मां के कहने पर सपना हमेशा एक स्टेज शो में  performing in a suit करती हैं.

Sapna Choudhary :वैसे Sapna Choudhary  काफी स्टाइलिश हैं और उनका Instagram  इस बात का गवाह है, लेकिन जब स्टेज पर परफॉर्म करने की बात आती है तो  सपना चौधरी सूट में फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने बताया था कि ये कोई उनकी प्लानिंग या style statement नहीं था बल्कि उनकी मां ने उन्हें किसी भी अभद्रता और बदसलूकी से बचाने के लिए ऐसा करने को कहा था.

Sapna Choudhary :तो फिर  Sapna Choudhary ने खुद सूट में परफॉर्म करना शुरू कर दिया और जल्द ही हरियाणा में यह style statement बन गया। आज लोग सपना के डांस की चर्चा करने से ज्यादा उनके सूट के डिजाइन के दीवाने हैं और लड़कियां अक्सर उनके स्टाइल की नकल करती नजर आती हैं. वहीं सपना ने ये भी तय कर लिया है कि वह हमेशा सूट में डांस करेंगी, चाहे उनका अंदाज किसी को पसंद आए या नहीं.

Sapna Choudhary :– मां की एक बात मानकर सालों से ये काम कर रही हैं सपना चौधरी

Sapna Choudhary
Sapna Choudhary

Sapna Choudhary :हालांकि  Sapna Choudhary एक बार साड़ी और लहंगे में  perform on stage करती नजर आई थीं। उसके बाद उनके लुक की चर्चा हुई लेकिन Sapna Choudhary ने स्वीकार किया कि उन्हें लहंगे और साड़ी में डांस करने में दिक्कत होती थी क्योंकि वह ठीक से डांस नहीं कर पाती थीं। इसके बाद से सपना सूट में डांस करती नजर आ रही हैं.

https://anokhiaawaj.in/now-you-too-can-become-rich-sitting-at-home-1-rupxd/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments