Monday, January 30, 2023
HomeमनोरंजनSapna Choudhary: एक इवेंट के लिए करती हैं लाखों में चार्ज, फर्स्ट...

Sapna Choudhary: एक इवेंट के लिए करती हैं लाखों में चार्ज, फर्स्ट इनकम जान उड़ जाएंगे होश!

Sapna Choudhary :–  सपना चौधरी एक स्टेज शो के लिए लाखों लेती हैं और आलीशान जिंदगी जीती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि डांसर को पहली बार कितनी सैलरी मिली। सपना चौधरी आज बहुत ही शानदार जीवन जीती हैं, लेकिन उन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है। हालांकि सपना चौधरी  पहले से ही लोकप्रिय थीं, लेकिन सलमान खान के शो बिग बॉस ने उनकी लोकप्रियता को बढ़ाया।

Sapna Choudhary :सपना अब सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। आज सपना के पास अपना बंगला, लग्जरी कार है। ऐसे में हर कोई यह जानने के लिए बेताब है कि स्वप्ना एक शो के लिए कितनी फीस लेती हैं. Sapna Choudhary  सपना चौधरी की कमाई के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

सपना चौधरी ने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह एक शो के लिए कितनी फीस लेती हैं।

Sapna Choudhary  सपना चौधरी एक स्टेज शो के लिए करीब 25 लाख रुपए चार्ज करती हैं। उनका समारोह शाम को शुरू होता है और देर रात तक चलता है।

Sapna Choudhary एक इवेंट के लिए करती हैं लाखों में चार्ज, फर्स्ट इनकम जान उड़ जाएंगे आपके होश!

स्वप्ना अगर किसी इवेंट में 2 से 3 घंटे जाती हैं तो करीब तीन लाख रुपए चार्ज करती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि करोड़पति  Sapna Choudhary  सपना   चौधरी ने अपने करियर के शुरुआती दौर में सिर्फ 3100 रुपये ही कमाए थे।Sapna Choudhary  इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पिछले कुछ सालों में  सपना चौधरी की लोकप्रियता कितनी बढ़ी है.

Sapna Choudhary  – सपना चौधरी ने बनाया पसंद को पेशा

Sapna Choudhary :सपना चौधरी  की स्थिति पिछले कुछ वर्षों में बहुत बदल गई है।  सपना चौधरी  ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि उन्हें हमेशा से डांस करना पसंद था, लेकिन वह इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं। लेकिन उनके पिता की मौत ने उनके सारे सपने चकनाचूर कर दिए। 13 साल की उम्र में घर का सारा बोझ सपना के कंधों पर आ गया। ऐसे में सपना के पास और कोई चारा नहीं था, उन्होंने अपना पेशा चुना।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments