Wednesday, May 31, 2023
HomeमनोरंजनSalman Khan ने इसे बनाया अपनी 500 करोड़ की संपत्ति का वारिस,जानिए...

Salman Khan ने इसे बनाया अपनी 500 करोड़ की संपत्ति का वारिस,जानिए आखिर कौन है

Salman Khan ने इसे बनाया अपनी 500 करोड़ की संपत्ति का वारिस

News Desk: Salman Khan ने इसे बनाया अपनी 500 करोड़ की संपत्ति का वारिस जान से मारने की धमकी के डर से सलमान खान ने घोषित किया 500 करोड़ की संपत्ति का वारिस, देखिए कौन है वारिस, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान में मरती हैं हजारों लड़कियां हालांकि सलमान खान शादी करने की स्थिति में नहीं हैं। लेकिन सल्लू भाई के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन सलमान की शादी को लेकर कोई न कोई खबर आती रहती है। वहीं सल्लू भाई के फैंस और सोशल मीडिया के दूसरे यूजर्स का मानना ​​है कि उनका सच्चा प्यार कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय हैं.

Salman Khan

एक बार उसने भाईजान बम विस्फोट की खबर से बाजार में घास जला दी थी। लोगों का कहना है कि सलमान खान आज भी अपने पहले प्यार को पूरा न करने की वजह से बॉयफ्रेंड हैं। ऐसे में लोगों के मन में यह सवाल उठता है कि उनके जाने के बाद उनकी संपत्ति का मालिक कौन होगा. यही आज हम आपको बताएंगे।

Salman Khan ने इसे बनाया अपनी 500 करोड़ की संपत्ति का वारिस

जानिए सलमान खान के पास कितनी है संपत्ति

सलमान खान एक ऐसा नाम है जिसे किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का बिजनेस करते हुए अपने करियर में कई हॉट फिल्में दी हैं। हालांकि, अतीत में, भाईजान की फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। लेकिन भाईजान पहले ही कई हॉट फिल्मों से 5,000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुके हैं। सलमान के फैंस जानना चाहते हैं कि सलमान खान ने कभी शादी क्यों नहीं की? क्या वे बाद में शादी करेंगे? और अगर उनकी शादी नहीं हुई है तो उनके जाने के बाद संपत्ति का मालिक कौन होगा? इन सबका सलमान ने कोई जवाब नहीं दिया।

जी हां, कहा जाता है कि उसके बाद उसकी संपत्ति किसको मिलेगी। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं शादीशुदा हूं या अविवाहित, मेरे जाने के बाद मेरी संपत्ति का एक हिस्सा ट्रस्ट को दान कर दिया जाएगा और उसके बाद सलमान खान ने यह भी कहा कि अगर मैं अविवाहित हूं तो इसका मतलब यह होगा कि मेरी सारी संपत्ति पर भरोसा कर दिया जाएगा। इन बातों का जिक्र सलमान खान ने एक इंटरव्यू में किया था। तो अब आप जान ही गए होंगे कि सलमान के बाद उनकी संपत्ति का मालिक कौन होगा। हालांकि सल्लू भाई अभी शादी करने की स्थिति में नहीं हैं। ऐसे में उनकी करोड़ों की संपत्ति ट्रस्ट को सौंप दी जाएगी।

पता करें कि वारिस की घोषणा क्यों की गई है

जैसा कि आप जानते हैं कि बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के बाद उनकी संपत्ति उनके बेटे अभिषेक बच्चन को विरासत में मिलेगी। वहीं उनके दोनों बेटों को किंग खान की करोड़ों की संपत्ति की प्राप्ति होगी। इसके अलावा निःसंतान सितारों ने अपनी संपत्ति अपनी पत्नी के नाम कर दी, अपराधियों में अनुभवी अभिनेता दिलीप कुमार का नाम भी शामिल है, जो 700 करोड़ से अधिक के मालिक हैं। उनकी पत्नी का नाम सायरा बानो। साथ। लेकिन सलमान खान सिंगल हैं तो उनके जाने के बाद उनकी संपत्ति का वारिस कौन करेगा।

लड़कियां अकेले में Google पर करती हैं ये 5 चीजें सबसे ज्यादा Search, दूसरा नंबर वाला जानकर आ जाएगी हंसी

Xiaomi AC Launched – Xiaomi का नया AC आया 30 सेकंड में घर को COOL करें, बिजली बचाएं

 Vastu Tips -घर पर इस तरीके से रखें क्रिस्टल का कछुआ, अपार धन-दौलत

10 तोला सोना लेकर चूहा ‘फरार’, पुलिस ने चूहे के चंगुल से 10 तोला सोना किया जब्त

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments