RRR Box Office Collection Day 16: ‘RRR’ हजार करोड़ के पार, कमाई में तीसरे शनिवार आया 80 फीसदी का उछाल

RRR,source by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

RRR Box Office ने भी रिलीज के 16वें दिन प्रदर्शन कर नया रिकॉर्ड बनाया है।

RRR Box Office  – निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ ने रिलीज के 16वें दिन तीसरे शनिवार को नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. शनिवार को, फिल्म के संग्रह में शुक्रवार की तुलना में 80 प्रतिशत की वृद्धि हुई, जिससे यह भारतीय सिनेमा RRR Box Office में वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर कुल 1,000 करोड़ रुपये या उससे अधिक का संग्रह करने वाली तीसरी फिल्म बन गई। फिल्म का हिंदी कलेक्शन भी 250 करोड़ रुपये के जादुई आंकड़े के करीब पहुंच गया है. इस करिश्माई फिल्म ‘आरआरआर’ RRR Box Office ने भी रिलीज के 16वें दिन प्रदर्शन कर नया रिकॉर्ड बनाया है। इस बीच खबरें हैं कि फिल्म ‘आरआरआर’ ने भी अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर कुल 100 करोड़ रुपये की कमाई की है।

RRR,source by google

रिलीज के तीसरे हफ्ते में ‘आरआरआर’ RRR Box Office की रेवेन्यू पिछले हफ्ते दहाई अंक में आ गई। फिल्म ने रिलीज के 16वें दिन यानी तीसरे शनिवार को करीब 17 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसने पिछले दिन के मुकाबले 80 फीसदी ज्यादा कलेक्शन किया। यहां तक ​​कि इसके मेकर्स को भी उम्मीद नहीं थी कि फिल्म का कलेक्शन एक दिन में इतना हो जाएगा। लेकिन इस उछाल के साथ तस्वीर दुनियाभर में कुल 1000 करोड़ के कलेक्शन तक पहुंच गई है.

हिंदी फिल्म ‘आरआरआर’ भी तीसरे वीकेंड में फिर से रफ्तार पकड़ती दिख रही है. फिल्म के हिंदी संस्करण में पिछले दिन की तुलना में लगभग 60 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक ‘आरआरआर’ फिल्म RRR Box Office ने शनिवार को करीब 8 करोड़ रुपये की कमाई की. हिंदी में फिल्म का कुल कलेक्शन अब लगभग 222 करोड़ रुपये है और माना जा रहा है कि फिल्म रिलीज के तीसरे हफ्ते में 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लेगी।

‘बाहुबली 2’ और ‘दंगल’ के बाद, दो महान तेलुगु फिल्म सितारों राम चऱण और जूनियर एनटीआर के साथ-साथ शीर्ष हिंदी फिल्म सितारों अजय देवगन और आलिया भट्ट अभिनीत ‘आरआरआर’ ने कुल 1000 करोड़ रुपये की कमाई की है। तीसरी फिल्म बनी। कोरोना महामारी के बाद यह पहली फिल्म है जिसने कुल हजारों करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है और इस फिल्म को इस मुकाम तक पहुंचने में महज 16 दिन लगे।

RRR,source by google

वहीं सात समंदर पार अमेरिका से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘आरआरआर’ RRR Box Office की कुल कमाई 100 करोड़ रुपये हो गई है. यूएस बॉक्स ऑफिस पर यह उपलब्धि हासिल करने वाली ‘आरआरआर’ दूसरी भारतीय फिल्म है। इससे पहले 2017 में राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने वहां 136 करोड़ रुपये कमाए थे। आमिर खान की पिक्चर रेसलिंग करीब 61 करोड़ रुपये की कमाई के साथ तीसरे नंबर पर है।

Health Tips: चाय के साथ कभी ना खाएं ये 5 चीजें, पीछे पड़ जाएंगी बीमारियां

अकेले घरेलू कलेक्शन की बात करें तो ‘आरआरआर’ फिल्म ने यहां भी कुल 800 करोड़ रुपये की कमाई की है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर यह उपलब्धि हासिल करने वाली ‘आरआरआर’ राजामौली की पिछली फिल्म ‘बाहुबली 2’ के बाद दूसरी फिल्म है। ‘आरआरआर’ पहले ही तेलुगु सिनेमा में अधिकतम 400 करोड़ रुपये का रिकॉर्ड बना चुकी है। इससे पहले ‘बाहुबली 2’ ने 338 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

RRR,source by google

IAS और IPS इन दोनों में से किसकी सैलरी होती है सबसे ज्यादा, जानें किसे मिलता है ज्यादा पॉवर

Crime News: घर में अकेली पोती को देख जागी दादा की हैवानियत, 6 साल की मासूम से किया बलात्कार

Goat Farming Business Loan- बकरी पालन बिज़नेस लोन योजनाएं,कैसे करे बकरी पालन,लोन कैसे प्राप्त करें ?

अडानी ग्रुप के इस बड़ी खबर के बाद, इस चीनी कंपनी के शेयर से निवेशकों को मिल रहा है जोरदार रिटर्न, जानिए ?

राकेश झुनझुनवाला बिग बुल के पोर्टफोलियो में शामिल SAIL के स्टॉक में जोरदार तेजी, क्या आप के आपस है ?

Weight Loss Tips: इस तरह खाये पपीता को घटने लगेगा वजन, जानें Weight Loss डाइट में कैसे शामिल करें पपीता ?

Ram Navami के दिन जरूर कर लें सिर्फ ये 2 काम, खुश हो जाएंगे भगवान श्रीराम

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.