Tuesday, February 7, 2023
HomeऑटोमोबाइलRoyal Enfield अपने लुक और धांसू स्टाइल से बनाया दीवाना एडवांस फीचर्स...

Royal Enfield अपने लुक और धांसू स्टाइल से बनाया दीवाना एडवांस फीचर्स से Pulser को भी दिखाया घर का रास्ता

Royal Enfield के टायरों को फुस्स करने ऑटोसेक्टर में आई यह मोटरसायकिल ने Pulser को भी दिखाया घर का रास्ता, यह QJ Motor SRC 250 अपने लुक और धांसू स्टाइल से बनाया दीवाना एडवांस फीचर्स के सामने अच्छी-अच्छी गाड़ियों की हवा होने लगी फुस्स आइये आज हम इस मोटर सायकिल की पूरी जानकारी देते है! इसकी चार दमदार गाड़िया मार्किट में आई है जिसका इंजन 480 सीसी का है और ये 6 स्पीड ग्रारबॉक्स के साथ मार्केट में उपलब्ध है!

photo by google

QJ Motor SRC 250
Royal Enfield:QJ Motor की सबसे सस्ती और पहली बाइक एसआरसी 250 ( QJ Motor SRC 250)है. कंपनी अपनी चारों ही बाइक को लॉन्च करने के साथ हर वर्ग के बीच पहुंच बनाने की कोशिश में लगी है. दमदार लुक के साथ ही इसमें फाइव स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स पर 249 सीसी का इंजन दिया गया है. युवाओं के बीच पहुंच बनाने के लिए फ्यूल टैंक के ऊपर ग्राफिक्स के साथ 1 टियर ड्रॉप डिजाइन भी बनाया गया है.

सिंगल सिलेंडर होने के कारण इस कंपनी की अन्य बाइक की तुलना में वजन काफी कम है. इसके अलावा फ्रंट और बैक दोनों ही व्हील में सिंगल चैनल एबीएस सिस्टम के साथ डिस्क ब्रेक दिया गया है. इसकी कीमत 1,99,000 रुपये है!

Royal Enfield अपने लुक और धांसू स्टाइल से बनाया दीवाना एडवांस फीचर्स से Pulser को भी दिखाया घर का रास्ता


photo by google

QJ Motor SRV 300
Royal Enfield:रॉयल इनफील्ड की बुलेट को 296 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ ये सीधे तौर पर टक्कर दे रही है. इसके अलावा शानदार लुक देने के लिए कंपनी ने फ्यूल टैंक के ऊपर एक वॉलनट शेप डिजाइन दिया है. इसके अलावा राउंड हेड लैंप होने की वजह से आगे की तरफ से यह दमदार लुक जाती है. चारों बाइक में से सबसे अधिक कीमत किसी की है. वहीं अगर अन्य फीचर की बात करें तो इसमें रियर और फ्रंट दोनों तरफ डिस्क ब्रेक दिया गया है. इसकी कीमत की शुरुआत 3,49,000 रुपये से होती है.

Royal Enfield
photo by google

QJ Motor SRC 500
Royal Enfield कुल 6-speed गियर बॉक्स के साथ इसमें 480 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है. डुअल एबीएस चैनल पर रियर और फ्रंट दोनों साइड डिस्क ब्रेक है. इस कंपनी की अन्य तीनों बाइक की तुलना में सबसे ज्यादा वजन SRC 500 की है. अगर लंबी दूरी की यात्रा पसंद है और शिमला मनाली समय-समय पर जाते रहते हैं पर इसके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है इस बाइक की कीमत की शुरुआत 2,69,000 रुपये से हो जाती है.

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments