Saturday, January 28, 2023
Homeऑटोमोबाइलजल्द आ रही हैं Royal Enfield 650cc ‘सुपर’ बाइक, मिलेगा धांसू फीचर्स

जल्द आ रही हैं Royal Enfield 650cc ‘सुपर’ बाइक, मिलेगा धांसू फीचर्स

Royal Enfield 650cc आपके दिल की धड़कन बढ़ाने जल्द आ रही हैं Royal Enfield 650cc ‘सुपर’ बाइक, मिलेगा धांसू परफॉर्मेंस,Super Meteor 650 की कुछ स्पाई इमेज सामने आ चुकी हैं जिससे इन बाइक्स के बारे में काफी जानकारी सामने आती है. क्रूजर को 650 सीसी सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा.

Royal Enfield 650cc
photo by google

Royal Enfield 650cc आने वाले 2022 EICMA शो में अपनी Super Meteor 650 का ग्लोबल प्रीमियर कर सकती है. यह ऑटो शो इटली के मिलान में आयोजित किया जाएगा. यह इवेंट 18 नवंबर को शुरू होगा. इस इवेंट में मीटियर 650 और शॉटगन 650 दोनों को पेश किया जा सकता है.

दोनों के Near production models को टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है. सुपर मीटियर 650 की कुछ स्पाई इमेज सामने आ चुकी हैं जिससे इन बाइक्स के बारे में काफी जानकारी सामने आती है. क्रूजर को 650 सीसी सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा.

photo by google

कैसा होगा लुक ? How will the look?

Royal Enfield 650cc इस बाइक में हेडलैंप सराउंड और हैंडलबार राइजर को सिल्वर अलॉय फिनिश मिलता है, जबकि फ्रंट मडगार्ड घोड़े की नाल के आकार के माउंट के साथ आता है जैसा कि SG650 कॉन्सेप्ट में देखा गया है. स्विचगियर को सिल्वर फिनिश भी मिलती है और फ्रंट ब्रेक मास्टर सिलेंडर सहित एलिमेंट्स मीटियर 350 के समान हैं. ड्यूल एग्जॉस्ट पाइप, हर तरफ से बाहर निकलने वाला पाइप, और सर्कुलर रियरव्यू मिरर क्रोम में फिनिश किए गए हैं. रॉयल एनफील्ड सुपर उल्का 650 इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 के समान सिएट जूम क्रूज़ टायरों पर सवारी करती है.

जल्द आ रही हैं Royal Enfield 650cc ‘सुपर’ बाइक, मिलेगा धांसू फीचर्स

photo by google

ये फीचर्स भी मिलेंगे

Royal Enfield 650cc बात करें बाकी हाइलाइट्स की तो इसमें स्प्लिट सीट सेटअप, एलईडी टेल लैंप्स, राउंड-शेप्ड टर्न सिग्नल्स, चंकी फेंडर्स, फर्स्ट-फॉर-आरई यूएसडी फ्रंट फोर्क्स, ट्विन-साइड रियर शॉक्स, डुअल-चैनल ABS सिस्टम, स्लिपर क्लच आदि हैं. ऐसा लगता है कि यह 650 ट्विन्स के समान ट्विन क्रैडल चेसिस से जुड़ा हुआ है और 648 सीसी एयर- और ऑयल-कूल्ड पैरेलल ट्विन से पावर पाता है जो लगभग 47 बीएचपी और 52 एनएम विकसित करता है. यह सिक्स-स्पीड ट्रांसमिशन से जुड़ा है.

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments