Royal Enfield 2022: मोटरसाइकिल, मार्केट में आते ही करेगी धमाल

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

नई दिल्ली: Royal Enfield कम्पनी ने 2022 में बिलकुल नए मोटर साइकिल को लांच करने की तैयारी में है। कुछ दिनो पहले खबर आई थी कि कम्पनी नई स्क्रैम 411 को फरवरी 2020 में लॉन्च करेगी लेकिन अब कोरोना माहामारी के चलते इसके लॉन्च में देरी हो सकती है।

खबर आई है कि नई मोटरसाइकिल का नाम स्क्रैम 411 होगा, लेकिन अबतक इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। इस नई मोटरसाइकिल को हाल में टेस्टिंग के दौरान फिर से देखा गया है जिसमें ये मोटरसाइकिल दो रंगों के कॉम्बिनेशन में दिखाई दी है।

बाइक मौजूदा रॉयल एनफील्ड हिमालयन जैसी ही होगी

रॉयल एनफील्ड साल 2022 के लिए अपनी कई मोटरसाइकिल के लॉन्च की शुरुआत स्क्रैम 411 से करने वाली है। बाइक के स्टाइल और डिजाइन की जानकारी पहले ही इंटरनेट पर सामने आ चुकी है और कुल-मिलाकर बाइक मौजूदा रॉयल एनफील्ड हिमालयन जैसी ही होगी। जहां हिमालयन पूरी तरह ऑफ-रोड के लिए तैयार की गई मोटरसाइकिल है, वहीं स्क्रैम 411 को कंपनी ने सड़क पर चलाने के हिसाब से भी बनाया है और इसे ऑफ-रोडिंग के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

लाल और काले रंग के कॉम्बिनेशन में आई नजर

हाल ही में इस नई सस्ती एडवेंचर मोटरसाइकिल को दो रंगों में देखा गया है जो लाल और काले रंग के शानदार कॉम्बिनेशन में नजर आई है। हालांकि पहले भी कई बार स्क्रैम 411 को देखा जा चुका है, लेकिन डुअल टोन में ये पहली बार दिखाई दी है।

कीमत हिमालयन के मुकाबले कम है

रॉयल एनफील्ड हिमालयन के मुकाबले यह गाड़ी सस्ती होगी। हिमालयन के अगले हिस्से में लंबी विंडस्क्रीन, दो हिस्सों में बंटी सीट, लगेज रैक, बड़े आकार का अगला पहिया और ऐडवेंचर बाइक वाले कई अन्य पुर्जे दिए गए हैं। इसके विपरीत स्क्रैम 411 को छोटे पहिये, सिंगल पीस सीट, छोटा सस्पेंशन ट्रैवल और पिछले हिस्से में ग्रैब रेल दी गई है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *