Rewa News: ब्राम्हण-क्षत्रियों को गाली देने वाले 1 BJP नेता सतेंद्र पटेल के खिलाफ मुक़दमा पंजीबद्ध

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में रहने वाले ब्राम्हण और क्षत्रिय समाज के लोग भारतीय जनता पार्टी और पार्टी के नेता सतेंद्र पटेल उर्फ़ गुड्डा से खासे नाराज हैं. दोनों समाज के लोगों ने शुक्रवार को रीवा शहर के ढेकहा में मौजूद बीजेपी कार्यालय अटल कुंज के बाहर खूब प्रदर्शन किया। गुस्साए लोगों ने सतेन्द्र सिंह पटेल गुड्डा (Satendra Singh Gudda) के खिलाफ सिविल लाइन थाने में ज्ञापन सौंपा।

Rewa News: दरअसल पूरा विवाद ब्राम्हणों और क्षेत्रीय जाति के लोगों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करना है. कुछ दिन पहले सतेन्द्र सिंह गुड्डा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वह पंडितों और ठाकुरों के बारे में जातिसूचक अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे. यह वीडियो सोशल मिडिया में वायरल हो गया और दोनों समाज के लोगों का खून खौल उठा.

Rewa News: जाहिर है सतेंद्र सिंह पटेल उर्फ़ गुड्डा ने ब्राम्हणों और क्षत्रियों के लिए बहुत गलत शब्दों का इस्तेमाल किया, जिसे सुनकर समाज के लोगों को क्रोध आना जाहिर सी बात है. अब दोनों समाज के लोग गाली देने वाले बीजेपी नेता को पार्टी से बेदखल करने और अरेस्ट करने की मांग कर रहे हैं.

Rewa News: ब्राम्हण-क्षत्रियों को गाली देने वाले BJP नेता सतेंद्र पटेल के खिलाफ मुक़दमा पंजीबद्ध

Rewa News
Rewa News

Rewa News: बीजेपी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन सतेंद्र सिंह के वीडियो वायरल होने के बाद भी पार्टी ने उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया, ऐसा माना जा रहा है कि सतेंद्र सिंह रीवा जिले के कई बड़े नेताओं के खास हैं और इसी कारण से उन्हें पार्टी से निष्काषित करने में अड़चन पैदा हो रही है.

Rewa News: इसी बात से क्रोधित ब्राम्हण और क्षत्रीय समाज के लोगों ने पहले रीवा सिटी के थाना सिविल लाइंस में ज्ञापन सौंपा और सतेंद्र पटेल को अरेस्ट करने की मांग उठाई और इसके बाद बीजेपी दफ्तर अटल कुंज के बाहर खूब प्रदर्शन किया। इस दौरान गुस्साए लोगों ने ‘काला कुत्ता हाय-हाय जैसे नारे लगाए।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.