Rewa News : स्कूल में टॉयलेट को नंगे हाथ से साफ करते दिखे BJP सांसद

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Rewa News:अपनी बेबाक बयानों और स्वच्छता अभियान को लेकर पहले भी सुर्खियां बटोरने वाली भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा एक बार फिर सुर्खियों में है इस बार रीवा सांसद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह बिना ब्रश और दस्ताने के नंगे हाथों से ही स्कूल की टॉयलेट सीट की सफाई करते नजर आ रहे हैं

Rewa News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस यानी 17 सितंबर से लेकर गांधी जयंती तक बीजेपी ने सेवा पखवाड़ा अभियान चला रही है इसी के तहत युवा मोर्चा के द्वारा बालिका विद्यालय खटखरी में वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित किया था इस आयोजन में रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा भी पहुंचे थे जहां वह वृक्षारोपण कार्यक्रम के बाद जब उन्हें विद्यालय के टॉयलेट गंदा होने की जानकारी लगी तो वह बिना केमिकल या ब्रश का इंतजार यही किए ही बाल्टी में पानी लेकर हाथों से ही टारगेट को रगड़ रगड़ कर साफ़ करने लगे इस काम के लिए वह किसी की मदद नहीं ली और पूरी निष्ठा के साथ टॉयलेट को साफ किया.

Rewa News:बता दें कि सांसद ने ब्राह्मण के बाद सांसद ने देखा कि बालिका टॉयलेट काफी गंदा है तो उन्होंने खुद ही साफ करने का फैसला कर लिया सांसद के टॉयलेट को साफ कर देते बच्चे,शिक्षक, अधिकारी कर्मचारी समेत मौजूद लोग चौक गए. सांसद महोदय स्वच्छ भारत का संदेश देते हुए लोगों को सफाई रखने की नसीहत दी. उनके इस तरह से सफाई करने का वीडियो अब इंटरनेट मीडिया पर जमकर बाहर हो रहा है. उन्होंने इस तरह से सफाई करने का वीडियो अपने इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर भी पोस्ट किया है जो काफी सुर्खियों पर है.

Rewa News : स्कूल में टॉयलेट को नंगे हाथ से साफ करते दिखे BJP सांसद

Rewa News:बता दें कि पिछले दिनों गुना के स्कूल में गंदे टॉयलेट को साफ करती बच्चियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो जमकर किरकिरी हुई. ऐसे में रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा का यह वीडियो आईना दिखाता है. जनार्दन मिश्रा ने कहा कि सभी को स्वच्छता रखनी चाहिए.राष्ट्रपिता महात्मा गांधी से लेकर नरेंद्र मोदी स्वच्छता का संदेश दे रहे हैं .यह कोई नई बात नहीं है मैंने पहले भी टॉयलेट साफ किए हैं.

Rewa News

कांग्रेसियों ने बताया ढोंग

Rewa News:वहीं सांसद के इस काम को कांग्रेस के प्रदेश सचिव अमित द्विवेदी ने ढोक करार कर दिया उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो में सांसद के नंगे हाथ मुंह में मांस के भी नहीं है और बिना किसी सुरक्षा के टॉयलेट की सफाई करते नजर आ रहे हैं वह शायद जनता को संदेश दे रहे हैं कि लोग टॉयलेट और गंदे स्थानों पर बिना किसी हाइजीन सुरक्षा के सफाई करें. सांसद महोदय यदि सफाई के पूरे प्रोटोकॉल को पूरा करते हुए सफाई करते तो अच्छा संदेश जाता लेकिन उन्हें तो मीडिया की सुर्खियां बटोरनी है.

Rewa News:कांग्रेस नेता अमित द्विवेदी ने कहा कि सांसद अपने महत्वपूर्ण कर्तव्यों का सही निर्वहन नहीं कर रहे हैं जिले में शिक्षा स्वास्थ्य भ्रष्टाचार बेरोजगारी किसानों की समस्या और गोवंश पर क्रूरता जैसे मामलों को संसद में उठाना चाहिए लेकिन वह बार-बार टॉयलेट सफाई का वीडियो बनवा कर जारी करना ज्वलंत मुद्दों पर पर्दा डालने और ध्यान भटकाने का काम कर रहे हैं यह अपने आप को गांधीवादी दिखाने का ढोंग है. जनता ऐसे ढोगियो को कभी माफ़ नहीं करेगीं.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.