Rewa News:बहुचर्चित सर्किट हाउस बलात्कार कांड का एक और आरोपी पकड़ाया,इस जिले में बैठा था छुपकर

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Rewa News: रीवा सर्किट हाउस (राजनिवास) रेप कांड में 7वां आरोपी मोनू मिश्रा (पयासी) गिरफ्तार हो चुका है। सूत्रों की मानें तो महंत सीताराम दास का वाहन चालक मथुरा में फरारी काट रहा था। इधर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी नवनीत भसीन ने 5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।

जिसको साइबर सेल की मदद से 8 अप्रैल को पकड़ लिया गया था। ​सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी मोनू मिश्रा को कोर्ट में पेशकर एक दिन की रिमांड मांगी थी। जिला न्यायालय ने सुनवाई के बाद शनिवार की शाम तक रिमांड दे दी थी। इस बीच आरोपी से अहम सुराग जुटाए जा रहे है।

Rewa News सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक हितेन्द्रनाथ शर्मा की मानें तो सर्किट हाउस रेपकांड में महंत का सहयोग करने वाले आरोपी मोनू मिश्रा उर्फ अभिमन्यु मिश्रा पुत्र राजेन्द्र मिश्रा निवासी भितरी थाना रामपुर नैकिन जिला सीधी को गिरफ्तार किया है।

उसने ही राजनिवास में शराब पार्टी के लिए खान पान का सामान चार पहिया वाहन से लेकर आया था। मोनू मिश्रा महंत के चार पहिया वाहन का चालक है। वारदात के दूसरे दिन आरोपी महंत को कार से लेकर भितरी गांव तक मोनू लेकर गया था। भितरी से आरोपी महंत और मोनू अलग-अलग हो गए थे।

रीवा राजनिवास दुष्कर्म कांड में अब तक 7 गिरफ्तारियां हो चुकी है। जिसमे महंत सीताराम दास, विनोद पाण्डेय, संजय त्रिपाठी, अंशुल मिश्रा, तौफीक अंसारी, पप्पू शुक्ला सहित मोनू मिश्रा का नाम शामिल है। जबकि एक आरोपी धीरेन्द्र मिश्रा अभी भी फरार है। सूत्रों का दावा है कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगी थी। साथ ही परिवार पर पुलिस लगातार दबाव बना रही थी। जिसके बाद मोनू मिश्रा को पकड़ने में सफलता मिली है।

Old 1 Rupee Coin: अंग्रेजो के ज़माने का ये 1 रूपये का पुराना सिक्का आपको 10 करोड़ रुपये देगा, जानिए कैसे ?

latest entertainment news in hindi: Poonam Pandey ने निभाया वादा और उतार दिए कपड़े.. कैमरे के सामने ही सबको कर दिया शर्मिंदा

How to sell old note coins 2022: आपके पास भी 2 रूपये का पुराना सिक्के है, तो कमा सकते है 10 लाख जानिए कैसे

Honda कार खरीदने का मन है तो , कीमतों में हुआ बड़ा इजाफा

Water – मिट्टी के घड़े में पानी अमृत से कम नहीं, लाभ पढ़ कर प्रतिदिन पियेंगे पानी

Horoscope Today, 9 April 2022: शनिवार को इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे शनि देव, जानें आज का राशिफल

Health Tips: चाय के साथ कभी ना खाएं ये 5 चीजें, पीछे पड़ जाएंगी बीमारियां

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.