Wednesday, February 8, 2023
HomeरीवाRewa News : शहडोल से प्रयागराज जा रही बस ट्रक में भिड़ने...

Rewa News : शहडोल से प्रयागराज जा रही बस ट्रक में भिड़ने से 2 की मौत 1 दर्जन लोग हुए घायल

Rewa News : घटना की जानकारी लगने के बाद मौके पर तुरंत रीवा कलेक्टर मनोज पुष्प और नवनीत भसीन भी मौके पर पहुंच गए। और थानों का पुलिस बल बुलाकर राहत और बचाव कार्य शुरु किया गया। और बिना देर किए ही यात्रियों को बस से बाहर निकलवाया गया और घायलों को एंबुलेंस और पुलिस के वाहनों से इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

जिन यात्रियों की हालत ठीक थी उन्हे दूसरी बस से प्रयागराज घर भिजवाया गया हादसे के बाद मौके पर जाम की स्थिति बन गई थी जिसे खुलवाया गया। हाईवे में हुए इस हादसे के बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया

बताया जा रहा है की बस की स्पीड ज्यादा तेज थी जिसके चलते वो अनियंत्रित होकर पीछे से खड़ी ट्रक से जाकर टकरा गई। भिडंत इतनी तेज थी की बस के सामने का परखच्चा उड़ गया और 2 यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Rewa News : इस हादसे में 6 यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए थे जिन्हे इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Rewa News : रीवा जिले में एक बार फिर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है सवारियों को लेकर जा रही यात्री बस खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में बस के चालक सहित एक अन्य यात्री की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 25 लोग घायल हो गए है जिन्हे इलाज के लिए आसपास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

Rewa News : इस हादसे में 6 यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए थे जिन्हे इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी लगने के बाद रीवा कलेक्टर मनोज पुष्प और एसपी नवनीत भसीन भी मौके पर पहुंच गए।

Rewa News : शहडोल से प्रयागराज जा रही बस ट्रक में भिड़ने से 2 की मौत 1 दर्जन लोग हुए घायल

Rewa News

Rewa News : पूरा हादसा बुधवार की तड़के करीब साढ़े 3 बजे रीवा प्रयागराज नेशनल हाईवे में गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत टिकुरी गांव में हुआ है। पक्षीराज ट्रेवल्स की यात्री बस शहडोल से प्रयागराज जा रही थी जैसे ही बस टिकुरी गांव पहुंची वैसे ही वो सड़क के किनारे खड़े ट्रक से जाकर पीछे से भिड़ गई।

बस के भिड़ते ही हड़कंप मच गया और यात्रियों की चीखपुकार शुरु हो गई अंधेरा होने के चलते यात्रियों में अफरातफरी की स्थिति निर्मित हो गई। घटना की जानकारी लगते ही स्थानीय लोगों के साथ ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments