Redmi Smartphone Launch: Redmi Note 12 Pro Series लॉन्च करने जा रहा है new Smartphone, जानें सबकुछ

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Redmi Note 12 Pro+, दो  smartphone शामिल हैं. आइए इनके बारे में डिटेल में जानते हैं..

Redmi Note 12 Pro Series Specifications Leaked: रेडमी (Redmi) जल्द ही एक new smartphone सीरीज, Redmi Note 12 Pro Series लॉन्च करने जा रहा है जिसमें Redmi Note 12 Pro और Redmi Note 12 Pro+, दो  smartphone शामिल हैं. आइए इनके बारे में डिटेल में जानते हैं..

Redmi Note 12 Pro, Redmi Note 12 Pro+ Specifications Tipped: चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रेडमी (Redmi) जल्द ही एक new smartphone सीरीज, Redmi Note 12 Pro Series लॉन्च करने जा रहा है. जहां कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन सीरीज को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स और अन्य लीक्स के जरिए इस सीरीज के  smartphone के बारे में काफी बातों का पता लगा है.

लॉन्च होने जा रही Redmi Note 12 Pro Series

Redmi Note 12 Pro Series की लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है लेकिन कई रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीरीज के दोंनो स्मार्टफोन्स, Redmi Note 12 Pro और Redmi Note 12 Pro+ को इस साल मई में, पहले चीन में लॉन्च किया जा सकता है. भारत में ये smartphone सीरीज सितंबर 2022 तक आ सकती है.

लीक हुए इस स्मार्टफोन सीरीज के डिटेल्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रेडमी (Redmi) की इस new smartphone सीरीज को हाल ही में TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है जिससे इसके फोन्स के मॉडल नंबर, बैटरी और डिस्प्ले के बारे में पता लगा है. टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन (Digital Chat Station) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो (Weibo) पर सर्टिफिकेशन वेबसाइट के स्क्रीनशॉट्स के जरिए इन लीक्स के बारे में बताया है. 

Redmi Note 12 Pro के फीचर्स

TENAA के अनुसार Redmi Note 12 Pro में आपको 6.6-इंच का एमोलेड डिस्प्ले, 120Hz का रिफ्रेश रेट और फुल एचडी+ रेसोल्यूशन मिल सकता है. एंड्रॉयड 12 पर चलने वाल यह  smartphone 4,980mAh की बैटरी से लैस हो सकता है. इस फोन की बैटरी Redmi Note 11 Pro+ 5G जितने यानी 120W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है. Redmi Note 12 Pro को दो स्टोरेज वेरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें पहले वेरिएंट में 6GB RAM और 128GB का स्टोरेज हो सकता है और दूसरा वेरिएंट 8GB RAM और 256GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है.

Redmi Note 12 Pro+ के फीचर्स

Redmi Note 12 Pro+ की बात करें तो एंड्रॉयड 12 पर काम करने वाले इस स्मार्टफोन में भी आपको Redmi Note 12 Pro की तरह 6.6-इंच का एमोलेड डिस्प्ले, फुल एचडी+ रेसोल्यूशन और 120Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है. बैटरी की बात करें तो Redmi Note 12 Pro+ में आपको Redmi Note 12 Pro से कम यानी 43,00mAh की बैटरी मिल सकती है. रेडमी के इस  smartphone को भी दो स्टोरेज वेरिएंट्स में पेश किया जा सकता है जिसमें एक 6GB RAM और 128GB के स्टोरेज के साथ आएगा और दूसरा 8GB RAM और 256GB के स्टोरेज के साथ आ सकता है.

Redmi की नई स्मार्टफोन सीरीज की कीमत

आपको बता दें कि इस सीरीज की कीमत के बारे में कोई सूचना TENAA की लिस्टिंग में नहीं देखी गई है. हालांकि ये उम्मीद की जा रही है कि Redmi Note 12 Pro की कीमत 15 हजार रुपये से 18 हजार रुपये के बीच हो सकती है और Redmi Note 12 Pro+ को करीब 23 हजार रुपये में खरीदा जा सकेगा.

Neckband Fan:अब कड़क धुप में भी पाये ठंडी ठंडी हवा,आ गया Neckband Fan

Today Action 20 Stock: आज ऐक्शन में रहे ये 20 स्टॉक्स जिसमें ट्रेड लेकर आप कर सकते हैं दमदार कमाई

ध्यान रहे फिलहाल Redmi Note 12 Pro Series के smartphone की किसी भी जानकारी को कंपनी ने कन्फर्म नहीं किया है.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.