Rashifal 11 April to 17 April : माताजी को हो सकता है कष्ट, करे यह उपाय

Rashifal ,source by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Rashifal : माता जी को खुश रखने के लिए करे ये उपाय

मेष राशि

Rashifal:आप के खर्चे के बढ़ने का समय आ रहा है । हो सकता है इस बीच में आपका प्रमोशन भी हो और साथ ही स्थानांतरण हो जाए । कृपया अधिकारियों से सामंजस्य बनाने का कष्ट करें । इस सप्ताह आपके लिए 11 अप्रैल और 17 अप्रैल उपयुक्त है । इन तारीखों में आप कोई भी कार्य कर सकते हैं । किए गए कार्य में सफलता की उम्मीद बहुत होगी । 15 और 16 तारीख को आपको कोई भी कार्य पूर्ण सतर्कता से करना चाहिए । सूर्य 14 तारीख से उच्च का होकर आपके लग्न में बैठ रहा है परंतु ग्रहण दोष से युक्त है । अतः इसके फल में कमी आएगी । आपको चाहिए कि आप राहु के प्रकोप को शांत करने के लिए किसी विद्वान ब्राह्मण से राहु की पूजा करवाएं । सप्ताह का शुभ दिन रविवार है।

वृष राशि

कार्यालय में आप के प्रभाव में वृद्धि होगी । इस सप्ताह धन के आगमन की अच्छी उम्मीद है । मित्रों के बीच आपकी ख्याति घटेगी । माताजी को कष्ट हो सकता है । इस सप्ताह आपके लिए 12 13 और 14 अप्रैल अत्यंत लाभदायक है । 17 अप्रैल को आपको कोई नया कार्य प्रारंभ नहीं करना चाहिए । इस सप्ताह आपको चाहिए कि आप प्रातः काल सूर्य भगवान को तांबे के पात्र में जल अक्षत और लाल पुष्प डालकर जल अर्पण करें । सप्ताह का शुभ दिन बुधवार है।

Rashifal ,source by google

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को इस सप्ताह से धन की अच्छी प्राप्त होना प्रारंभ हो जाएगा । कार्यालय में आपको अत्यंत प्रशंसा मिलेगी । अधिकारियों से संबंध बहुत अच्छे रहेंगे । भाग्य आपका अच्छा साथ देगा । गर्दन या कमर में दर्द हो सकता है । गलत रास्ते से धन आने का भी योग है । अध्ययन में बाधा आ सकती है । इस सप्ताह आपके लिए 15 और 16 तारीख शुभ और लाभदायक हैं । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह रुद्राष्टक का पाठ करें ।सप्ताह का शुभ दिन शुक्रवार है।

कर्क राशि

इस सप्ताह भाग्य आपका भरपूर साथ देगा । आपके कई कार्य कम मेहनत से ही संपन्न हो जाएंगे । अगर आप किसी कार्यालय में कार्य करते हैं तो अपने अधिकारियों से सामंजस्य बनाकर चलें । उनसे वाद विवाद की स्थिति निर्मित ना करें । पिताजी के स्वास्थ्य में थोड़ी खराबी आ सकती है । आपका स्वास्थ्य थोड़ा खराब हो सकता है । इस सप्ताह आपके लिए 11 और 17 अप्रैल अत्यंत उत्तम है । आपको चाहिए कि आप इन दोनों तारीखों का इस्तेमाल अपने अत्यंत कठिन कार्यों को करने हेतु प्रयोग करें । ईश्वर की कृपा से इन दोनों तारीखों में आपके कठिन से कठिन कार्य भी संपन्न हो जाएंगे । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह काले कुत्ते को रोटी खिलाएं । सप्ताह का शुभ दिन सोमवार है।

सिंह राशि

आपको अपने परिश्रम पर विश्वास करना चाहिए । भाग्य के सहारे कोई कार्य नहीं करना चाहिए । गुप्त शत्रु बढ़ेंगे । परंतु गुप्त शत्रु आपका कुछ भी नहीं बिगाड़ पाएंगे ।जीवन साथी के साथ थोड़ा सा तनाव हो सकता है । आपका अपने प्रेमी और प्रेमिका से भी थोड़ा सा तनाव संभव है। इस सप्ताह आपके लिए 12-13 और 14 अप्रैल अत्यंत शुभ और लाभदायक है । 11 अप्रैल को आपको नए कार्यों को टालना चाहिए । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह और लगातार हर सप्ताह भगवान शिव का जल और दूध से अभिषेक करें । सप्ताह का शुभ दिन मंगलवार है।

Rashifal ,source by google

कन्या राशि

यह सप्ताह आपके संतान के लिए अत्यंत उत्तम है । अगर आप छात्र हैं तो आपकी पढ़ाई अत्यंत अच्छी चलेगी । आप इस सप्ताह अगर कोई परीक्षा दे रहे हैं तो उसमें अत्यंत अच्छे नंबर प्राप्त करेंगे । जिन जातकों का अभी विवाह नहीं हुआ है उनके विवाह हेतु अत्यंत उत्तम संयोग बनेंगे । छोटी मोटी दुर्घटना हो सकती है । इस सप्ताह आपके लिए 15 और 16 अप्रैल अत्यंत उत्तम है । 12 13 और 14 अप्रैल को आपको कोई भी कार्य सावधानी से करना चाहिए । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह मंगलवार का व्रत करें और मंगलवार को हनुमान जी का दर्शन करें । सप्ताह का शुभ दिन शुक्रवार है।

तुला राशि

अगर आप किसी कारणवश बीमार चल रहे हैं तो इस सप्ताह आप अपनी बीमारी से छुटकारा पा सकते हैं । आपके शत्रु भी इस सप्ताह शांत रहेंगे । आपके खर्चे में अत्यंत वृद्धि होगी । प्रमोशन भी हो सकता है । स्थानांतरण भी संभव है । आपके जीवन साथी को कष्ट होगा । पिताजी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है । इस सप्ताह आपके लिए 11 और 17 अप्रैल बहुत अच्छे हैं । 15 और 16 अप्रैल को आपको सावधानी पूर्वक कार्य करना चाहिए । अन्यथा आप कार्यों में आप सफल नहीं होंगे ।आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह गुरुवार का व्रत करें और पूरे सप्ताह राम रक्षा स्त्रोत का जाप करें। सप्ताह का शुभ दिन बुधवार है।

वृश्चिक राशि

आपके संतान के लिए अत्यंत अच्छे दिन आ रहे हैं । आपके भाग्य का सितारा बुलंदी पर होगा । थोड़े ही परिश्रम में आपको सफलता मिलेगी । शत्रुओं से सावधान रहें । व्यापार में वृद्धि संभव है । इस सप्ताह आपके लिए 12-13 और 14 अप्रैल लाभकारी है । 17 तारीख को आप कोई नया कार्य प्रारंभ ना करें । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह शनिवार का व्रत करें और शनिदेव का पूजन करें । सप्ताह का शुभ दिन मंगलवार है।

धनु राशि

इस सप्ताह आप के मान सम्मान में वृद्धि होगी ।लोग आपको आदर की निगाह से देखेंगे । संतान को कष्ट संभव है । पढ़ाई लिखाई में बाधा आएगी । माताजी का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा । पिताजी को कष्ट हो सकता है । भाग्य से कम मदद मिलेगी । इस सप्ताह आपके लिए 15 और 16 अप्रैल शुभ और लाभदायक हैं । 11 अप्रैल को आपको सावधानी पूर्वक कार्य करना चाहिए । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह अपने घर की बनी पहली रोटी गौमाता को दें । सप्ताह का शुभ दिन बृहस्पतिवार है।

मकर राशि

अगर भाइयों के साथ तनाव चल रहा है तो संबंध अच्छे होने का योग है । इस सप्ताह आपका अपने भाई बहनों से संबंध उत्तम रहेगा । माता जी के स्वास्थ्य में खराबी आ सकती है । पिताजी का स्वास्थ्य ठीक रहेगा । कार्यालय में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी । इस सप्ताह आपके लिए 11 और 17 अप्रैल शुभ और लाभदायक हैं 12-13 और 14 अप्रैल को आपको कम सफलताएं मिलेंगी आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह मछलियों को दाना दें सप्ताह का शुभ दिन शनिवार है।

Rashifal ,source by google

कुंभ राशि

अच्छी मात्रा में धन आने का योग बन रहा है । भाइयों से तनाव संभव है । भाग्य साथ देगा आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा । गर्दन या कमर में दर्द हो सकता है । खर्चे में कमी आएगी । विवाह में बाधा आ सकती है । । 12-13 और 14 अप्रैल आपके लिए उत्तम ओर फलदाई है । 15 और 16 अप्रैल को आपको सावधानी पूर्वक कार्य करना चाहिए । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह चिड़ियों को दाना दें । सप्ताह का शुभ दिन बुधवार है।

ये भी पढ़े-Honda कार खरीदने का मन है तो , कीमतों में हुआ बड़ा इजाफा

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए अच्छा समय आ रहा है । इस सप्ताह में 14 तारीख के बाद से खर्चे में कमी आएगी । शत्रुओं का अंत होगा । व्यापार उत्तम गति से चलेगा । धन आने का योग है । गलत रास्ते से भी धन आएगा । अधिकारियों से व्यर्थ का वार्तालाप ना करें । गर्दन या कमर में दर्द हो सकता है । संतान के सुख में कमी आएगी । अध्ययन में बाधा होगी । इस सप्ताह आपके लिए 15 और 16 तारीख उत्तम और लाभदायक है । 12 ,13, 14 और 17 तारीख को कोई नया काम प्रारंभ ना करें । इस सप्ताह आपको चाहिए कि आप चीटियों को दाना दें तथा शनिवार को दक्षिण मुखी हनुमान जी के मंदिर में जाकर सात बार हनुमान चालीसा का जाप करें । सप्ताह का शुभ दिन सोमवार है।
सूर्य इस सप्ताह ग्रहण योग में रहेगा ।

IAS और IPS इन दोनों में से किसकी सैलरी होती है सबसे ज्यादा, जानें किसे मिलता है ज्यादा पॉवर

Crime News: घर में अकेली पोती को देख जागी दादा की हैवानियत, 6 साल की मासूम से किया बलात्कार

Goat Farming Business Loan- बकरी पालन बिज़नेस लोन योजनाएं,कैसे करे बकरी पालन,लोन कैसे प्राप्त करें ?

अडानी ग्रुप के इस बड़ी खबर के बाद, इस चीनी कंपनी के शेयर से निवेशकों को मिल रहा है जोरदार रिटर्न, जानिए ?

राकेश झुनझुनवाला बिग बुल के पोर्टफोलियो में शामिल SAIL के स्टॉक में जोरदार तेजी, क्या आप के आपस है ?

Weight Loss Tips: इस तरह खाये पपीता को घटने लगेगा वजन, जानें Weight Loss डाइट में कैसे शामिल करें पपीता ?

Ram Navami के दिन जरूर कर लें सिर्फ ये 2 काम, खुश हो जाएंगे भगवान श्रीराम

Water – मिट्टी के घड़े में पानी अमृत से कम नहीं, लाभ पढ़ कर प्रतिदिन पियेंगे पानी

Horoscope Today, 9 April 2022: शनिवार को इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे शनि देव, जानें आज का राशिफल

Health Tips: चाय के साथ कभी ना खाएं ये 5 चीजें, पीछे पड़ जाएंगी बीमारियां

Skin Care Tips: पानी में ये 4 चीजें मिला कर पीजिये चेहरे पर आ जाएगी चमक, जानिए क्या है वो 4 चीजे ?

White Hair Problems Solution: सफेद बाल हो जाएंगे काले बस घर में मौजूद इन 3 चीजों करे इस्तेमाल जानिए ?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.