Ranveer & Alia:ब्रह्मास्त्र फिल्म हिट होने के कारण रणवीर और आलिया हुए घमंडी,जानिए क्या बोले फैन्स

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Ranveer & Alia: बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर और आलिया की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हालांकि, अचानक इनका एक रवैया लोगों को नागवार गुजरा, जिसके चलते दोनों ट्रोल हो रहे हैं.रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की सफलता को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.फिल्म बीते 9 सितंबर को ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों ने तो खूब पसंद किया ही, साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी कामयाब रही. इस बीच अचानक रणबीर आलिया को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

Ranveer & Alia:इस बात में कोई दो राय नहीं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं. जब भी यह दोनों एक साथ बाहर निकलते हैं तो हर किसी की निगाहें इनपर टिकीं होती हैं. कपल भी बड़े आराम से पैपराजियों के कैमरे में पोज करते हैं. फिल्म को लेकर भी इन दोनों ने प्रमोशन के समय खूब तस्वीरें क्लिक करवाई थीं. हालांकि, पिचले दिनों ऐसा न करने पर लोगों ने इन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Ranveer & Alia: ब्रह्मास्त्र फिल्म हिट होने के कारण रणवीर और आलिया हुए घमंडी,जानिए क्या बोले फैन्स

Ranveer & Alia
photo by google

नेटिजन्स ने रणबीर आलिया को बताया रूड
Ranveer & Alia:हाल ही में करीना कपूर की बर्थडे पार्टी रखी गई थी, जहां बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की. इस दौरान रणबीर आलिया भी शामिल दिखे. हालांकि, पार्टी वेन्यू में एंट्री से पहले पैपराजी ने जब उनसे ठहरकर पोज देने कहा, तो दोनों बिना रुके तेजी से अंदर चले गए. इस समय की कुछ झलकें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे लेकर लोग इन्हें ‘घमंडी’ (Ranbir Alia Troll) बता रहे हैं.

photo by google

मूवी आगई पैसा हजम, अब ऐटीट्यूड शुरु’
Ranveer & Alia:एक यूजर का कहना है, ‘इनकी तस्वीरें लेना बंद कर दो’, तो दूसरे ने लिखा, ‘जब फिल्म आई थी तो बहुत भाव दे रहे थे. अब दो हफ्ते हो गए तो भाव नहीं दे रहे हैं’. वहीं एक अगले ने लिखा, ‘मूवी आगई पैसा हजम, अब ऐटीट्यूड शुरु’. हालांकि, इसमें कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लगातार कपल पर प्यार बरसा रहे हैं और हार्ट इमोजीस शेयर कर रहे हैं.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.