Monday, February 6, 2023
HomeमनोरंजनRani Mukherji:मां दुर्गा पंडाल में ग्रीन साड़ी हनकर पहुंची रानी मुखर्जी...

Rani Mukherji:मां दुर्गा पंडाल में ग्रीन साड़ी हनकर पहुंची रानी मुखर्जी और चाची तनुजा भी साथ में नजर आई

Rani Mukherji: दुर्गा पूजा में रानी मुखर्जी ग्रीन साड़ी पहनकर भारत में नवरात्रि के त्योहार को बहुत धूमधाम से मनाया जाता है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक, हर कोई मां दुर्गा की भक्ति के रंग में रंगा हुआ होता है। कुछ स्टार्स दुर्गा पूजा को हर साल बहुत उत्साह के साथ मनाते हैं। फिर चाहे काजोल हो या रानी मुखर्जी।

Rani Mukherji: इन सभी सितारों की लेटेस्ट फोटोज सामने आ रही हैं। इन फोटोज को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। दुर्गा पूजा पर हर साल ढेर सारे पंडाल लगाए जाते हैं। ऐसे में काजोल और रानी मुखर्जी एक साथ जुहू के पंडाल पर मां दुर्गा के दर्शन करती नजर आईं। दोनों ने इस मौके पर साड़ी पहनी हुई थी जो बेहद खूबसूरत लग रही है। एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों की खास बॉन्डिंग नजर आ रही है। 

Rani Mukherji:मां दुर्गा पंडाल में ग्रीन साड़ी हनकर पहुंची रानी मुखर्जी और चाची तनुजा भी साथ में नजर आई

Rani Mukherji
photo by google

Rani Mukherji: पंडाल में रानी मुखर्जी ने दुर्गा जी की मूर्ति के सामने कई पोज दिए. इसके अलावा रानी मुखर्जी को लोगों के साथ बातचीत के दौरान भी कैप्चर किया गया. रानी मुखर्जी की इन तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद किया तो वहीं कमेंट्स की बौछार कर दी. एक फैन ने लिखा कि काफी वक्त बाद रानी मुखर्जी को दुर्गा पूजा में देखा गया. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा कि अच्छा और कलरफुल है.

photo by google

काजोल ने बेटे के साथ पंडाल के लोगों को खिलाया खाना 
Rani Mukherji: रानी मुखर्जी की दो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वह बाहर बैठी स्माइल कर रही हैं. तो वहीं रानी मुखर्जी की सेकंड ​कजिन तनिशा मुखर्जी ने भी ​काजोल, युग और तनुजा की कुछ तस्वीरें शेयर की. काजोल ने भी पंडाल से एक वीडियो शेयर की जिसमें वो खुद खाने का कटारा ले कर चल रही थी और बेटा युग लोगों को खाना परोस रहा था. 

photo by google

रानी को जल्द ही मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे में देखा जाएगा 
Rani Mukherji: बता दें रानी मुखर्जी, काजोल की सेकंड कजिन हैं और अयान मुखर्जी फर्स्ट कजिन हैं. रानी ने राजा की आएगी बारात से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था. तो वहीं रानी को आखिरी बार बंटी बबली 2 में सैफ अली खान के साथ देखा गया था. जिसे वरुण वी शर्मा ने डायरेक्ट किया था

photo by google

रानी मुखर्जी को अशिमा छिब्बर की अपकमिंग फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे में देखा जाएगा. ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है जो बच्चों और मानवाधिकार पर प्रकाश डालती है.

 

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments